दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में
दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली  समेत पूरे उत्तर भारत में  ठंड का कहर जारी है. वहीं पूरा उत्तर भारत  जबरदस्त शीतलहर की चपेट में है. साथ ही ये भी बताया जा रहा है दिल्ली में ठंड से एक शख्स की मौत हो गई है. बल्कि उत्तरी भारत में ठंड की वजह से घने कोहरे के चलते सड़क, रेल, हवाई यातायात भी प्रभावित है. कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी की वजह से पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर अपने चरम पर है.

वहीं दिल्ली में ठंड लगातार कहर बरपा रही है,जबकि घना कोहरा छाये रहने की वजह से सड़क, रेल और हवाई यातायात प्रभावित रहा.पंजाब और हरियाणा में भी हाड़ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है, शीतलहर के कारण ठिठुरन और बढ़ गई है. इन दोनों राज्यों के ज्यादात्तर जगहों पर धुंध छायी रही, जिससे यहां यातायात व्यवस्था काफी प्रभावित रही.

मौसम विभाग के मुताबिक आज बिहार, सब हिमालयन वेस्ट बंगाल, असम, मेघालय, नागालैण्ड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा रह सकता है. यूपी के कई जगहों, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान के कुछ जगहों और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, गैंगटिक वेस्ट बंगाल, झारखंड, इंटीरियर ओडिशा और तेलंगाना के अलग-अलग जगहों पर शीतलहर चल सकती है.

दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 5 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री तक जा सकता है.
कोहरे की वजह से दिल्ली आने जाने वाली 128 ट्रेनें रद्द कर दी गई है. वहीं, 36 ट्रेनें लेट हैं और 9 ट्रेनों का समय बदल दिया गया है.

डीपीएस स्कूल बस हादसा :सामने आई परिवहन विभाग की लापरवाही

यूपी पुलिस ऑन फायर-किये एक हज़ार एनकाउंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -