राजेश खन्ना से शादी करके पछताई डिंपल कपाड़िया, खुद किया खुलासा

राजेश खन्ना से शादी करके पछताई डिंपल कपाड़िया, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया सिर्फ 15 वर्ष की थीं, जब उन्होंने राजेश खन्ना संग शादी की थी. उस वक़्त, राजेश, डिंपल से दोगुनी उम्र के थे. राजेश का करियर भी पीक पर था. दोनों के दो बेटियां हुईं रिंकी एवं ट्विंकल. शादी के कुछ वर्ष पश्चात् दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. 

डिंपल ने अकेले दोनों बेटियों की परवरिश की. डिंपल एवं राजेश अलग तो हो गए थे, मगर इन्होंने कभी तलाक नहीं लिया. एक इंटरव्यू में राजेश संग अपनी शादी को डिंपल ने 'ट्रॉमैटिक' बताया. डिंपल ने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा- मुझे लगता है कि मैं और राजेश, दोनों ही बहुत अलग किस्म के इंसान थे. मैं बहुत छोटी और यंग थी, ये समझ पाने के लिए कि इस आदमी को हुआ क्या है. जो शख्स सुपरस्टार रहा, उसका करियर गड्ढे में क्यों जा रहा है. मैं स्टार्स वगैराह के बारे में तो नहीं जानती और न ही मानती, पर मेरे लिए राजेश को उस समय समझ पाना कठिन हो रहा था.

आगे एक्ट्रेस ने कहा- मेरे लिए राजेश संग गुजारा कर पाना मुश्किल हो रहा था. वो शादी मेरे लिए बहुत ट्रॉमैटिक थी. राजेश अपने करियर के पीक पर थे, जब उन्होंने मेरे से शादी रचाई. शादी के पश्चात् उनका करियर डूबने लगा. और इस बात को वो एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे थे, जिसके कारण उन्होंने मेरे साथ अपनी शादी भी बर्बाद कर ली.

बनने वाला है नाना पाटेकर की ‘तिरंगा’ का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

मशहूर सिंगर कुमार सानू को इंडस्ट्री से श‍िकायत, कही ये बड़ी बात

हाजी अली दरगाह के लिए अक्षय कुमार ने दान किए करोड़ों रुपए

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -