अक्षय-ट्विंकल की शादी को लेकर डरी हुई थीं डिंपल, खुद किया ये बड़ा खुलासा

अक्षय-ट्विंकल की शादी को लेकर डरी हुई थीं डिंपल, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार कपल ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे. जब अक्षय एवं ट्विंकल ने शादी करने का फैसला किया, तो डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना कुछ खास खुश नहीं थे. जयपुर में FICCI FLO द्वारा आयोजित इवेंट में डिंपल कपाड़िया ने बेटी-दामाद के रिश्ते को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि 'जब मेरी बेटी ने शादी के बारे में बताया, तो मैं डरी हुई थी. मन में कई सवाल थे. लेकिन भगवान का शुक्रिया है कि उसने सही फैसला लिया. 

आगे एक्ट्रेस ने कहा- अक्षय बहुत अच्छे हैं. अक्षय अनुशासन में रहने वाले एक्टर हैं. वो एक अद्भुत इंसान हैं.' आगे डिंपल बोलती हैं कि 'अक्षय एक दयालु किस्म के शख्स हैं. वो जब भी किसी से बात करते हैं, उसे चेहरे पर मुस्कान होती है. उन्हें लोगों के साथ बास्केटबॉल और कार्ड्स खेल कर भी खुशी मिलती है. वो जब भी किसी से बात करते हैं, उसे बहुत अच्छा महसूस कराते हैं. हालांकि, वो शरारती भी बहुत हैं. वो चाहते हैं कि उनकी शरारतों में मैं भी सम्मिलित रहूं.'

डिंपल से पहले ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मां ने शादी से पहले उन्हें अक्षय के साथ रहने की सलाह दी थी. जिससे शादी से पहले वो अपने साथी की कमियां एवं अच्छाइयां जान सकें. ट्विंकल और अक्षय की शादी को 23 वर्ष हो चुके हैं. दोनों हंसी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं. वो दो बच्चों बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता भी हैं.

ऑनस्क्रीन Kiss के बदले इमरान हाशमी को पत्नी को देनी पड़ती थी ये चीज, खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड में श्वेता तिवारी की एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

पहले धर्मेंद्र को किया इग्नोर फिर पैरों में गिर पड़ा एक्टर, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -