ईडी के शिकंजे में लालू की बेटी
ईडी के शिकंजे में लालू की बेटी
Share:

पटना। सांसद मीसा भारती को बेनामी संपत्ति के मामले में, परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आज उन्हें प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ का सामना करना है। इसके लिए, ईडी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पुत्री मीसा भारती और उनके पति, शैलेश को नोटिस जारी किया है। ईडी उनसे दिल्ली में पूछताछ करेगी। पूछताछ के दौरान, शैलेश और मीसा भारती से शैल कंपनियों में किए गए, निवेश को लेकर पूछताछ की जा सकती है।

साथ ही उनसे फाॅर्म हाउस को लेकर,पूछताछ हो सकती है। लगभग 6 माह पूर्व ईडी इस फाॅर्म हाउस को जब्त करने का नोटिस जारी कर चुकी है। सवाल किए जा सकते हैं कि, उनके अलावा मिशैल पैकर्स एंड प्रिंटर्स में कौन लोग निवेश करते हैं। ईडी द्वारा की जाने वाली पूछताछ को अहम माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि, पहले ईडी ने जो पूछताछ की थी, उसमें मीसा भारतीय कई सवालों के जवाब नहीं दे सकी थीं।

ऐसे में ईडी आज फिर, से उन मामलों में पूछताछ कर सकती है। बिहार में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके, परिवार पर राजनीतिक आरोप लगा रहे हैं, और उनके द्वारा भ्रष्टाचार करने की बातें कह रहे हैं। ऐसे में ईडी की पूछताछ से यादव परिवार की परेशानियां बढ़ने की संभावना है।

 

लालू-केजरीवाल की दोस्ती, कुमार को नहीं आई रास

हेरिटेज होटल को लेकर आज हो सकती है पूछताछ

जदयू के प्रचार के लिए गुजरात नहीं जाऐंगे सीएम नीतीश

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -