मनोरंजन को नया रूप देने आ रहा है डिस्कवरी का नया चैनल 'Discovery Jeet'
मनोरंजन को नया रूप देने आ रहा है डिस्कवरी का नया चैनल 'Discovery Jeet'
Share:

टेलीविज़न के सबसे ज्यादा पसंदीदा और इंफॉर्मेटिव चैनल डिस्कवरी जल्द ही अपने नए चैनल को लांच करने वाला है. हाल ही में इस बात की जानकारी अमेरिका की इनफार्मेशन प्रसारण कंपनी डिस्कवरी ने दी है. सुनने में आया है कि जल्द ही डिस्कवरी भारत के मनोरंजन के क्षेत्र में भी दस्तक देने वाला है. रिपोर्ट्स की माने तो 12 फरवरी को डिस्कवरी इंडिया का नया एंटरटेनमेंट चैनल 'डिस्कवरी जीत' शुरू होगा. इस चैनल के बारे में बताते हुए कंपनी ने बताया है कि अब वह भारत में सभी मनोरंजन चैनल को एक नया रूप देने वाला है और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी भी कर ली है.

कंपनी ने ये भी बताया कि ये चैनल भारत में 10 करोड़ से भी ज्यादा घरो में एक साथ शुरू होगा. और डिस्कवरी जीत भारत में मनोरंजन चैनल को नई दिशा प्रदान करेगा साथ ही ये इन सभी चैनलों की दुनिया में नया कीर्तिमान भी रचेगा. कंपनी ने डिस्कवरी जीत को ओवरसीज में भी सभी दर्शको को उपलब्ध करवाने के लिए नेटफ्लिक्स को 'ओवर द टॉप' ग्लोबल पार्टनर बनाया है. जैसे ही इंडिया में डिस्कवरी जीत चैंनल पर कोई भी शो दिखाया जायेगा उसके टेलीकास्ट के तुरंत बाद ही इसे दुनियाभर में सभी दर्शको के लिए नेटफ्लिक्स के जुड़े लोगो को दिखाया जायेगा.

डिस्कवरी कम्युनिकेशनंस इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक करण बजाज ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, 'भारतीय मनोरंजन जगत में उद्देश्यपूर्ण सामग्री दिखाने के लिए डिस्कवरी जीत एक सबसे बड़ा प्रयास है. हमने भारत में प्रचलित मनोरंजन को लेकर गहन अध्ययन किया है और इसके बाद हमने ऐसी सामग्री तैयार की जो देशभर के दर्शकों का दिल छू लेगी.वहीं नेटफ्लिक्स के जरिए दुनियाभर के दर्शक ऐसी शानदार और अनूठी कहानियों का मजा ले सकेंगे, जिसमें भारतीय फ्लेवर है.'

 

इस थ्री पीस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं Helly Shah

Bigg Boss 11: इन कारणों से हिना खान हो सकती है बिग बॉस की विनर

बिग बॉस 11 : शिल्पा के सपोर्ट में बोली ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -