'CM बदलने की चर्चा गलत...', UP में सियासी उठापठक के बीच आया BJP चीफ का बड़ा बयान

'CM बदलने की चर्चा गलत...', UP में सियासी उठापठक के बीच आया BJP चीफ का बड़ा बयान
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के चर्चे देशभर में हो रहे हैं। पार्टी के अंदर चल रही उठापटक के बीच, यूपी भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक लोकतांत्रिक दल है, सब को अपनी बात लोकतांत्रिक तरीके से रखने का अधिकार है. हम अनुशासन से आगे बढ़ रहे है. परिणाम हमारे उम्मीद के हिसाब से नहीं आए. हम खामियों पर काम कर रहे हैं. इसके साथ ही भूपेंद्र चौधरी ने मुख्यमंत्री पद के बारे में बात करते हुए कहा, "सीएम बदलने की चर्चा गलत है"

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों हलचल मची हुई है। लोकसभा चुनावों के परिणामों के बाद, सीएम योगी आदित्यनाथ निरंतर समीक्षा बैठकों का आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने मंडल के सभी विधायकों, सांसदों और मंत्रियों को बुलाया है। सभी मंडलों की बैठकें आयोजित की जा चुकी हैं, सिवाय वाराणसी के। आज सुबह 11:30 बजे लखनऊ मंडल की बैठक रखी गई है। हर बैठक के बाद लंच या डिनर का आयोजन होता है।

दिलचस्प बात यह है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज की बैठक में नहीं पहुंचे तथा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मुरादाबाद मंडल की बैठक से अनुपस्थित रहे। लखनऊ मंडल की बैठक में भी उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक सम्मिलित नहीं होंगे। दोनों उपमुख्यमंत्री अब तक किसी भी समीक्षा बैठक में सम्मिलित नहीं हुए हैं। जिन जनप्रतिनिधियों ने इन बैठकों में भाग नहीं लिया, उन्होंने अलग से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इन बैठकों में कुछ विधायकों ने अधिकारियों के कामकाज को लेकर शिकायतें कीं, लेकिन अधिकांश विधायकों ने चुप्पी बनाए रखी।

समीक्षा बैठकों के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधायक और जनप्रतिनिधियों से विकास के मुद्दों पर चर्चा की एवं आगामी उपचुनावों के लिए तैयारियों की जानकारी ली। उत्तर प्रदेश में अफसरशाही की शिकायतों और कार्यकर्ताओं की नाराजगी को देखते हुए, सीएम ने सभी मंडलों के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठकें बुलाईं। अफसरशाही के प्रति नेताओं एवं विधायकों की नाराजगी स्पष्ट रूप से सामने आई है, और कई लोग इसे मीडिया और पत्रों के जरिए जाहिर भी कर रहे हैं।

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

शख्स ने खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, MP से सामने आया अनोखा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -