प्रधानमंत्री आवास में चाय पर चर्चा.! संभावित मंत्रियों से पीएम मोदी ने की बातचीत

प्रधानमंत्री आवास में चाय पर चर्चा.! संभावित मंत्रियों से पीएम मोदी ने की बातचीत
Share:

 नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगामी मंत्रिमंडल और मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले निर्वाचित सांसद रविवार दोपहर को प्रधानमंत्री आवास पर एक सुखद हाई टी के लिए एकत्र हुए। शाम को शपथ ग्रहण समारोह से पहले यह आयोजन किया गया। आज चाय पार्टी में हिस्सा लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गणमान्य व्यक्ति जैसे निर्मला सीतारमण और सर्बानंद सोनोवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास 7, लोक कल्याण मार्ग पर पहुंचे।

भाजपा नेताओं के अलावा, तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी और पार्टी नेता बंदी संजय जैसे लोग भी एक साथ पहुंचे। इसके अलावा, पीयूष गोयल, एस जयशंकर, धर्मेंद्र प्रधान और रालोद प्रमुख जयंत सिंह चौधरी जैसी जानी-मानी हस्तियां भी पारंपरिक हाई टी कार्यक्रम में शामिल हुईं। राष्ट्रीय राजधानी में अपने आवास से रवाना होते हुए, लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने आज पहले कहा, "मैं प्रधानमंत्री से मिलने जा रहा हूं।" इस अवसर पर अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, किरन रिजिजू, ज्योतिरादित्य सिंधिया, मनोहर लाल खट्टर और शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के प्रमुख नेता मौजूद थे। इस अवसर पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राज्यसभा सांसद रामदास अठावले ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री को तीसरी बार ऐतिहासिक अवसर मिला है और मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसके लिए मैं आभारी हूं। मुझे जो भी विभाग दिया जाएगा, मैं पूरी लगन से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करूंगा।" मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल के महत्व पर जोर देते हुए मीडिया से अपने विचार साझा किए।

उन्होंने कहा, "यह देश के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि मोदी जी तीसरी बार शपथ ले रहे हैं। एक विकसित भारत की आकांक्षाएं साकार होंगी, जिससे देश एक वैश्विक नेता के रूप में स्थापित होगा।" सुबह भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद राजनाथ सिंह और जितिन प्रसाद और रवनीत सिंह बिट्टू जैसे नेता भी 7, लोक कल्याण मार्ग पर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह शाम 7:15 बजे राष्ट्रपति भवन में होने वाला है। गणमान्य व्यक्तियों और उपस्थित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगभग 1,100 यातायात पुलिस कर्मियों की तैनाती और एनएसजी कमांडो, ड्रोन और स्नाइपर्स की तैनाती सहित कड़े सुरक्षा उपाय लागू किए गए हैं। इसके अतिरिक्त, पड़ोसी क्षेत्रों और हिंद महासागर क्षेत्र के प्रतिष्ठित नेताओं और राष्ट्राध्यक्षों को निमंत्रण दिया गया है, जो भारत की 'पड़ोसी पहले' नीति के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। भारत के चुनाव आयोग की घोषणा के अनुसार, चुनावी परिदृश्य में भाजपा की 240 सीटों के साथ जीत और कांग्रेस की 99 सीटों पर जीत का पता चलता है, जो शपथ ग्रहण समारोह से पहले एक महत्वपूर्ण घटना है।

गृह, रक्षा, वित्त और विदेश ..! अहम मंत्रालय अपने ही नियंत्रण में रखेगी भाजपा, सहयोगियों को मिलेंगे दूसरे विभाग

'पूरा होगा विकसित भारत का संकल्प..', दिल्ली पहुंचे शिवराज सिंह, मिल सकता है मंत्री पद

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे भूटान के प्रधानमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -