बिकिनी में अपने चार्मिंग लुक से दिशा ने फैंस को किया घायल

बिकिनी में अपने चार्मिंग लुक से दिशा ने फैंस को किया घायल
Share:

बॉलीवुड की ग्लैमरस एंड सिजलिंग अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) ने फैंस के संडे को खास बना डाला है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बिकिनी में अपने सुपर गॉर्जियस तस्वीर साझा की है . नए फोटोज में दिशा का चार्मिंग अंदाज देखते ही बनता है. दिशा पाटनी ने स्ट्रैप्लेस बिकिनी में अपनी दो फोटोज फैंस के साथ साझा कर दिया है. दिशा की इन मिरर बिकिनी फोटोज ने वायरल होते ही सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस अपने सिजलिंग बिकिनी लुक से वाकई कहर ढा रही हैं. 
 
दिशा ने बिकिनी के साथ नो मेकअप लुक रखा है. नेचुरल ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर में एक्ट्रेस का लुक देखने के काबिल है. बिकिनी पहने दिशा मिरर में देखकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है. फोटो में दिशा का ग्लो और उनका किलर अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बनाने का काम कर सकता है. दिशा की फोटोज को महज 1 घंटे के अंदर 5 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी के माध्यम अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- Gorgeous , एक दूसरे यूजर ने लिखा- You're lovely.
 
दिशा हमेशा ही अपने फैबुलस बिकिनी फोटोज फैंस संग साझा  करके उन्हें इंप्रेस कर देती है. अब एक्ट्रेस के नए बिकिनी लुक ने फैंस की धड़कनों को एक बार फिर से बढ़ा दिया है. दिशा के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म योद्धा में दिखाई देने वाली है. जिसके साथ  दिशा के पास मोहित सुरी की मूवी एक विलेन रिटर्न भी है. फैंस बेसब्री से एक्ट्रेस की मूवी की प्रतीक्षा कर रहे हैं. एक्ट्रेस के बिकिनी लुक की बात करें तो दिशा के फोटोज ने फैंस के दिलों को जीत लिया है. 

 

जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी धाम पहुंची जाह्नवी कपूर

मैडम सर फम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

क्या पत्नी के इवेंट में शामिल होने के लिए अपारशक्ति खुराना ने लिया शूट से ब्रेक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -