दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक
Share:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित इस भव्य समारोह में खुश जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए सितारों का हुजूम उमड़ पड़ा।

WWE रेसलर जॉन सीना को हल्के नीले रंग के कोट और सफेद पैंट में शानदार अंदाज में देखा गया। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ पारंपरिक धोती पहने शादी में पहुंचे, उनके हाथ में एक पौधा था, जैसा कि उनका सिग्नेचर स्टाइल है। खूबसूरत जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया को मैचिंग आउटफिट में देखा गया, जिसमें जेनेलिया ने सफेद साड़ी पहनी थी और रितेश ने शॉर्ट कुर्ता और हाफ जैकेट के साथ सफेद धोती पहनी थी। युवा अभिनेत्री शनाया कपूर ने खूबसूरत नीले रंग का लहंगा पहना था, जबकि जाह्नवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया लाल रंग के झिलमिलाते कुर्ते में पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए नज़र आए।

बॉलीवुड गायक अनु मलिक अपने परिवार के साथ शादी में पहुंचे, जबकि अभिनेता अर्जुन कपूर ऑफ-व्हाइट शिमरी कुर्ता में शानदार लग रहे थे। प्रतिभाशाली अभिनेता राजकुमार राव अपनी खूबसूरत पत्नी पत्रलेखा के साथ शादी में शामिल हुए। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भारी काम वाली नीली शेरवानी पहने हुए देखे गए, जबकि युवा अभिनेता वरुण धवन सफेद और सुनहरे रंग की पोशाक में पारंपरिक दिख रहे थे। अभिनेत्री कृति सनोन ने शानदार बहुरंगी लहंगा पहना था, जबकि युवा अभिनेत्री सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ शादी में पहुंचीं, उन्होंने लहंगे के साथ खूबसूरत डीप नेक ब्लाउज पहना था।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शादी में गोल्डन साड़ी पहनी थी, जबकि अभिनेत्री दिशा पटानी साड़ी में ग्लैमरस दिखीं। अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ शादी में शामिल हुए और दोनों ने अपने-अपने आउटफिट पहने। अभिनेत्री विद्या बालन ने शानदार गुलाबी और लाल बनारसी साड़ी पहनी थी, जबकि अभिनेता ऋतिक रोशन पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में शानदार दिख रहे थे।

आमिर खान की बेटी इरा खान अपने पति के साथ पारंपरिक परिधान पहनकर शादी में शामिल हुईं। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बच्चन परिवार भी इस मौके पर मौजूद था, ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग से पहुंचीं। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने शानदार दक्षिण भारतीय परिधान पहना था, जबकि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपने पति और बेटे के साथ खूबसूरत हरे रंग का सूट पहनकर शादी में शामिल हुईं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक भव्य समारोह है, जिसमें कई सितारे इस खुशहाल जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए समारोह स्थल पर पहुंचे। यह कार्यक्रम भारतीय शादियों की भव्यता और वैभव का प्रमाण है, जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की नामचीन हस्तियाँ शामिल होती हैं।

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

'टाइटैनिक' और 'अवतार' के ऑस्कर विजेता निर्माता जॉन लैंडौ का 63 साल की उम्र में निधन

किम कार्दशियन ने डेयरिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किया स्टन, फैंस को किया हैरान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -