डीजे वाले बाबू ने जोर से बजाया गाना, रोकने पर तहसीलदार का किया ये हाल

डीजे वाले बाबू ने जोर से बजाया गाना, रोकने पर तहसीलदार का किया ये हाल
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बाबा रामदेव के मेले में चल समारोह के चलते तेज आवाज में डीजे बज रहा था। तहसीलदार इरशाद खान इसे रोकने के लिए पहुंचे, किन्तु गुस्साए डीजे संचालक ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उनका सिर फूट गया। अचानक हुए इस हमले से तहसीलदार कुछ समझ पाते, उससे पहले ही वहां खून बहने लगा। उनकी हालत गंभीर होती देख उन्हें तुरंत झारड़ा के सामुदायिक चीकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। 

वही इस मामले में डीजे संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई। महिदपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा डीजे जब्त कर लिया है। तहसीलदार पर हमले के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। महिदपुर के पाताखेड़ी गांव में आयोजित मेले के चलते MLA दिनेश जैन बोस भाषण दे रहे थे। इस के चलते तहसीलदार इरशाद खान की ड्यूटी लगी हुई थी। भाषण के चलते डीजे की आवाज इतनी तेज थी कि माइक से बार-बार डीजे संचालक को आवाज कम करने के निर्देश दिए गए, लेकिन वह नहीं माना। जब तहसीलदार को इसकी जानकारी प्राप्त हुई, तो वे खुद डीजे संचालक के पास पहुंचे तथा उसे आवाज कम करने को कहा। इसके बावजूद, डीजे संचालक को इतना गुस्सा आया कि उसने तहसीलदार पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

हमले के पश्चात् तहसीलदार को तुरंत चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उनके सिर में तीन टांके लगे हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी डीजे संचालक धीरज एवं विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि डीजे पर प्रतिबंध था, तथा तहसीलदार उसे समझाने गए थे, किन्तु संचालक ने तहसीलदार पर हमला कर दिया। मामले में अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

'इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं', अमेरिका को रूस ने की चेतावनी

सुनवाई के दौरान वकील ने उतार लिए कपड़े, फिर जो किया वो उड़ा देगा होश

शराब के नशे में टीचर ने छात्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत, हुआ सस्पेंड

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -