एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में उलझी 'दो और दो प्यार' ओटीटी पर हुई रिलीज, जानिए विद्या बालन की ये फिल्म कब और कहां देखें

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में उलझी 'दो और दो प्यार' ओटीटी पर हुई रिलीज, जानिए विद्या बालन की ये फिल्म कब और कहां देखें
Share:

हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति स्टारर 'दो और दो प्यार' को अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर सृष्टि गुहा ठाकुरता के निर्देशन में सकारात्मक समीक्षा मिली थी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। अब विद्या बालन की 'दो और दो प्यार' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

'दो और दो प्यार' ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म

विद्या बालन की रोमांटिक कॉमेडी 'दो और दो प्यार' शहरी रिश्तों और विवाहेतर संबंधों की जटिलताओं पर आधारित है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, यह फिल्म अब ओटीटी पर उपलब्ध होगी। डिज्नी+हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर 'दो और दो प्यार' की स्ट्रीमिंग की घोषणा की। विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति की विशेषता वाली फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए, डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कैप्शन दिया, "फिर से प्यार में पड़ना। क्योंकि एक बार काफी नहीं है, 'दो और दो प्यार' अब हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।"

'दो और दो प्यार' की कहानी

'दो और दो प्यार' एक जोड़े, काव्या (विद्या द्वारा अभिनीत) और अनिरुद्ध (प्रतीक द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिनकी शादी 12 साल बाद अपनी चमक खो चुकी है। अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए, दोनों विवाहेतर संबंधों में लिप्त हो जाते हैं। हालाँकि, जीवन ने उनके लिए कुछ और ही योजना बनाई है। एक साथ यात्रा करने के बाद, वे एक-दूसरे के लिए प्यार को फिर से खोजते हैं और अपनी मीठी यादों को संजोते हैं।

विद्या ने सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया

फिल्म में अपने अभिनय के लिए सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद विद्या बालन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "'दो और दो प्यार' को मिल रहे प्यार से मैं वाकई बहुत खुश हूं। मेरा दिल प्यार, खुशी, आभार और मुस्कुराहट से भर गया है। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

इन राशियों के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को आज धैर्य रखना चाहिए, जानें अपना राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऐसा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल.....

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -