फ्री में घूमती है पूरी दुनिया, जानें कौन है वो
फ्री में घूमती है पूरी दुनिया, जानें कौन है वो
Share:

भारत की मानुषी छिल्लर ने इस साल मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम कर भारत को एक बार वापस गौरवान्वित कर दिया है. इससे पहले यह ताज साल 2000 में बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम किया था. ताज जीतने के साथ ही मानुषी की चर्चा हर ओर हो रही है. मेडिकल बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली मानुषी हाल ही में यह टाइटल जीतने के बाद इंडिया लौटी हैं. जहाँ एयरपोर्ट पर बहुत ही भव्य तरीके से उनका स्वागत किया गया. चारों ओर से इंडिया के नारे गूँज रहे थे. आपको शायद नहीं मालूम होगा कि मिस वर्ल्ड के इस खिताब को जितने के बाद उन्हें कितनी प्राइज मनी मिलती है?

मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने के लिए हर साल दुनिया की कई सुंदरियाँ अपनी किस्मत आजमाती हैं. ये ताज जिसे भी मिलता है, उसे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मान लिया जाता है. लेकिन इसके साथ ही उस पर दौलत की बारिश भी होने लगती है. इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद सबसे खास चीज जो होती है, वो है ताज, जो काफी कीमती होता है.  इसमें हीरे और कई कीमती पत्थर जड़े होते हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो इसकी कीमत 2 से 5 करोड़ रुपए के बीच की होती है. लेकिन आपको बता दें कि ताज के अलावा उन्हें कैश प्राइज भी मिलता है.

1. मिस वर्ल्ड को कैश प्राइज में करीब 10 करोड़ रुपये मिलते हैं.
2. मिस वर्ल्ड सालभर के लिए पूरी दुनिया में कही भी फ्री में घूम सकती है.
3. मिस वर्ल्ड को बड़े-बड़े ब्रांड्स की स्पॉन्सरशिप मिलती है. इसका मतलब वो इन ब्रांड के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल मुफ्त में करती हैं.
4. मिस वर्ल्ड बनते ही उन्हें कई एड फिल्मों के ऑफर मिलने लगते हैं.

यह मशीन कर देगी आपके पेट्स की पॉटी साफ़

इस खिलाड़ी हसीना को किस करते वक़्त यह पसंद नहीं

एक बार फिर आया ब्लैक एंड वाइट का दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -