डॉक्टर ने बंधक बनाकर किया नर्स का बलात्कार, पीड़िता की हालत बिगड़ी

डॉक्टर ने बंधक बनाकर किया नर्स का बलात्कार, पीड़िता की हालत बिगड़ी
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ नर्स के साथ डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में बंधक बनाकर बलात्कार किया था. इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर, वार्ड बॉय एवं एक अन्य नर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पीड़िता के बयान भी हो चुके हैं. अब पीड़ित नर्स की तबीयत बिगड़ गई है, तत्पश्चात, उसे पहले सीएचसी ठाकुरद्वारा में भर्ती कराया गया, जहां से मुरादाबाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है.

पीड़िता के पिता ने नर्स की तबीयत के बारे में बताते हुए समझौते का दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया. इसी के साथ सीएम योगी से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता के पिता ने कहा कि बेटी की हालात ठीक नहीं है. सांस लेने में उसको समस्या हो रही है. बीपी हाई है, सीने में दर्द एवं घुटन हो रही है. अपराधी डॉ. शाहनवाज के मदरसे के बारे में पीड़िता के पिता ने कहा कि आरोपी का गांव में मदरसा है, जो कि उसके पिता चलाते हैं. CMO ने बताया कि पीड़िता ने तबीयत के बारे में बताया था कि उसको घबराहट के साथ ही पेट में दर्द हो रहा है. 

पीड़िता को चिकित्सक के साथ ही काउंसलर को दिखाया गया. पीड़िता को एंग्जाइटी की समस्या है. जो पेट के निचले हिस्से में दर्द बता रही है, उसके लिए गायनेकोलॉजिस्ट से लोअर अबडोर्नल का अल्ट्रासाउंड एवं ब्लड टेस्ट की सलाह दी है. पीड़िता की तबीयत ठीक है तथा निरंतर चिकित्सकों की निगरानी में है. पीड़िता 10 महीने से चिकित्सालय में नर्स का काम कर रही थी. 17 अगस्त को वह नाइट ड्यूटी पर थी. वह जब चिकित्सालय गई तो चिकित्सालय की नर्स मेहनाज और वार्ड बॉय जुनैद ने उसे दूसरी मंजिल पर डॉक्टर शाहनवाज के कमरे में भेज दिया. तत्पश्चात, कमरे को बाहर से बंद कर दिया. डॉक्टर शाहनवाज ने नर्स के साथ बलात्कार किया तथा धमकी दी. बमुश्किल पीड़िता वहां से नीचे उतरी और सुबह की शिफ्ट में आई नर्स को पूरी बात बताई. फिर घर पहुंचकर परिजनों को खबर दी. 

हिंडनबर्ग को लेकर MP में कांग्रेस का प्रदर्शन, आक्रामक अंदाज में उतरे बड़े नेता

मिट्टी में मिल गया मोईद खान का करोड़ों का शॉपिंग कॉम्प्लेक्स! इस कारण उठाया गया बड़ा कदम

कन्नौज रेप कांड के आरोपी नवाब सिंह के करीबी पर प्रशासन का बड़ा एक्शन, अवैध कोल्ड स्टोरेज को किया धवस्त

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -