डॉक्टर्स करने वाले थे गैंगरेप, नर्स ने काट दिया डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट और फिर...

डॉक्टर्स करने वाले थे गैंगरेप, नर्स ने काट दिया डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट और फिर...
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ आधी रात को एक डॉक्टर ने अपने दो साथियों के साथ शराब पार्टी की। तत्पश्चात, उन्होंने नर्स को नर्सिंग होम बुलाया, जो उनके यहां काम करती थी। नर्स को लगा कि कोई इमरजेंसी होगी, इसलिए वह तुरंत नर्सिंग होम पहुंच गई। वहां पहुंचने पर डॉक्टर एवं उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार का प्रयास किया। नर्स ने अपनी सुरक्षा के लिए डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया तथा वहां से भागने में सफल रही।

यह घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत की है, जहां एक प्राइवेट नर्सिंग होम स्थित है। जानकारी के अनुसार, बुधवार रात डॉक्टर और उसके दो साथियों ने शराब पार्टी के बाद नर्स को बुलाकर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। नर्स ने इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। नर्स ने पूरी कोशिश की कि वह अपनी अस्मिता की रक्षा कर सके। ब्लेड से हमला करने के पश्चात् डॉक्टर बुरी तरह से जख्मी हो गया और चीखने-चिल्लाने लगा। मौके का फायदा उठाकर नर्स वहां से भाग गई। डॉक्टर ने डरते हुए अपने साथियों से कहा कि वे नर्स का पीछा करें, लेकिन नर्स पास के एक ज्वार के खेत में छिप गई। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और नर्स को सुरक्षित बाहर निकाला।

एसएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि नर्स ने उन्हें पूरी घटना की खबर दी। तत्पश्चात, एसपी के निर्देश पर तुरंत मामले की तहकीकात आरम्भ की गई। एसएसपी ने यह भी बताया कि घटना के समय अस्पताल का सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया गया था, जिससे यह साफ होता है कि डॉक्टर और उसके साथियों ने पहले से ही इस घटना की साजिश रची थी। घटनास्थल से खून से सने कपड़े, एक कार, शराब की बोतलें और तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। डॉक्टर एवं उसके दोनों साथियों को नर्स से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस ब्लेड से डॉक्टर पर हमला किया गया था, वह भी बरामद कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि यदि नर्स समय रहते वहां से भागने में सफल न होती, तो उसकी जान को बड़ा खतरा हो सकता था। इस घटना में त्वरित कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी। साथ ही, नर्स के साहस की भी पूरे इलाके में प्रशंसा हो रही है और उसे भी सम्मानित करने की अनुशंसा की जाएगी।

'राहुल कब क्या बोल देंगे, उन्हें खुद नहीं मालूम..', नेता विपक्ष पर PK का निशाना

'चीन के साथ सैनिकों की वापसी से संबंधित मुद्दे सुलझे', एस जयशंकर का बड़ा बयान

जिन्होंने रेलवे की जमीन पर किया अतिक्रमण, उनके पुनर्वास का इंतज़ाम करे सरकार- सुप्रीम कोर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -