क्या जया बच्चन को समय देते हैं अमिताभ? कंटेस्टेंट का सवाल सुन दुखी हुए एक्टर

क्या जया बच्चन को समय देते हैं अमिताभ? कंटेस्टेंट का सवाल सुन दुखी हुए एक्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों शो "कौन बनेगा करोड़पति 16" होस्ट कर रहे हैं, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस शो के चलते, दर्शकों को न सिर्फ ज्ञान प्राप्त होता है, बल्कि अमिताभ बच्चन की निजी ज़िंदगी के किस्से भी सुनने को मिलते हैं। अमिताभ बच्चन जब कंटेस्टेंट्स के साथ खेलते हैं, तो वे उनकी निजी ज़िंदगी पर भी बात करते हैं तथा इसी के चलते अपने अनुभव भी साझा करते हैं।

हाल ही में एक प्रतियोगी ने उनसे पूछा कि क्या जया बच्चन कभी नहीं कहतीं कि वह उन्हें पर्याप्त समय नहीं दे रहे हैं, क्योंकि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 16 की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं। इस सवाल को सुनकर अमिताभ बच्चन हंसते हैं और कहते हैं, "ओह, क्या बताएं? यहां लोग पारिवारिक सवाल पूछ लेते हैं, जिससे हमें थोड़ी कठिनाई होती है।" फिर, अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उन्होंने पहले 3 अलग-अलग शिफ्ट्स में काम किया जब वे 3 अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे।

अमिताभ बच्चन बताते हैं, "कई साल बीत गए और हम फिल्म इंडस्ट्री में आ गए। उस वक़्त, हमारा काम 3-3 शिफ्ट्स में होता था: सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक एक फिल्म, दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक दूसरी फिल्म, और फिर रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक तीसरी फिल्म। इसके बाद, हमें फिर से सुबह 7 बजे वाली शिफ्ट पर जाना होता था।" अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि एक दिन जब वे शिफ्ट से लौटे, तो उनके पिता ने दरवाजा खोला और कहा, "बेटा, तुम बहुत काम करते हो।" बिग बी ने जवाब दिया, "बाऊजी, पैसा बड़ी मुश्किल से मिलता है।" अंत में, अमिताभ बच्चन ने कहा कि जया कभी भी देर से लौटने या कम वक़्त देने के बारे में कोई शिकायत नहीं करतीं। बिग बी और जया की शादी को 4 दशक से अधिक का समय हो चुका है, तथा दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं, चाहे वह व्यक्तिगत जीवन हो या पेशेवर।

IC 814 सीरीज में राजीव ठाकुर की कास्ट‍िंग देखकर भड़का डायरेक्टर, कहा- 'इसको क्यों लिया...'

लंदन में कोहली का पीछा कर रहे लोग, देखकर कपल हुआ नाराज

'दीप‍िका के बच्चे का पसंदीदा एक्टर बनूं', रणवीर के सामने रणबीर ने कही बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -