क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया
Share:

टीवी शो "कौन बनेगा करोड़पति" (केबीसी) अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे पॉपुलर शो है। इस शो में अमिताभ न सिर्फ सवाल-जवाब करते हैं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े मजेदार किस्से भी शेयर करते हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं।

तारक मेहता की टीम का केबीसी में आना: केबीसी के 13वें सीजन में "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की टीम ने भी हिस्सा लिया था। इस दौरान शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और टीम के बाकी सदस्यों ने अमिताभ बच्चन से कुछ मजेदार सवाल किए।

जया बच्चन और बार्गेनिंग का सवाल: शो में मिसेज कोमल हाथी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अंबिका ने अमिताभ से पूछा कि क्या उनकी पत्नी जया बच्चन बार्गेनिंग करती हैं? इस पर अमिताभ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि कौन सी ऐसी महिला है जो बार्गेन नहीं करती। इस जवाब से सभी हंस पड़े।

जया बच्चन और पार्टी का सवाल: इसके बाद, मिसेज रोशन सोढ़ी का रोल करने वाली जेनिफर मिस्त्री ने पूछा कि क्या जया बच्चन अमिताभ को पार्टी करने से रोकती हैं? अमिताभ ने कहा कि ऐसा बिलकुल नहीं है, क्योंकि जया खुद पार्टी करने चली जाती हैं।

अमिताभ और फैंस का सवाल: फिर अय्यर का रोल निभाने वाले तनुज ने अमिताभ से पूछा कि जब कोई आपकी बालकनी में झांक रहा होता है, तो आप क्या करते हैं? अमिताभ ने इस सवाल का जवाब हंसते हुए दिया और मजाक में कहा कि ये सवाल शायद दिलीप जोशी (जेठालाल) के लिए ज्यादा सही होगा।

अमिताभ और जया की जोड़ी: अमिताभ और जया बच्चन को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। उनकी शादी 3 जून 1973 को हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं - श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन। इस जोड़ी ने "जंजीर," "अभिमान," "चुपके चुपके," "मिली" और "शोले" जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

'हर देशविरोधी के साथ खड़े हैं राहुल गांधी..', PAK के समर्थन पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -