बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट लेता हैं ड्रग्स? अरमान मलिक ने कह डाली बड़ी बात

बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट लेता हैं ड्रग्स? अरमान मलिक ने कह डाली बड़ी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में टीम 07 के मेंबर और मिस्टर फैजू के दोस्त अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की है। घर में आते ही अदनान ने अरमान मलिक एवं लवकेश कटारिया पर निशाना साधा, जिसके परिणामस्वरूप इन तीनों के बीच बड़ी बहस छिड़ गई। इस बहस के पश्चात् कटारिया ने अदनान को माफ कर दिया, मगर अरमान मलिक अब भी अदनान को माफ करने के मूड में नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का दावा है कि हाल ही में पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ चर्चा करते हुए अरमान ने इशारों में यह बताने का प्रयास किया कि अदनान शेख ड्रग्स लेते हैं। अरमान ने दीपक चौरसिया से चर्चा के चलते कहा कि अदनान की टीम 07 के साथ काम करने वाला एक व्यक्ति उनकी टीम में भी काम कर रहा था तथा उसने अदनान और फैसल शेख के बारे में कई बातें अरमान के साथ साझा की थीं। लाइव फीड में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अरमान मलिक को दीपक चौरसिया से यह बोलते हुए सुना कि वह अदनान और उनकी टीम के डार्क सीक्रेट्स जानते हैं। हालांकि अरमान ने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, मगर उन्होंने एक उंगली नाक के पास लगाकर ड्रग्स लेने की तरफ इशारा किया, जिससे दीपक चौरसिया पूरी बात समझ गए।

हालांकि सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अरमान द्वारा अदनान पर लगाए गए इन आरोपों के बारे में खुलकर चर्चा कर रहे हैं, मगर इस कथित बातचीत का कोई भी वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किया गया है। अब आगामी एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स इस विवादित क्लिप को अपने एपिसोड में सम्मिलित करेंगे या फिर विवाद से बचने के लिए इसे पूरी तरह से एडिट कर देंगे।

बॉलीवुड के इस एक्टर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, बोले- 'प्यार और इज्जत बरकरार है'

बॉलीवुड अदाकारा ने अटेंड की नेकेड पार्टी, 20 मिनट में ही वहां से भागीं और बोली- 'मुझे नहीं देखना किसी का वक्ष-नितंब'

बॉलीवुड सितारे जिन्हे टैटू बनवाने का शौक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -