मशहूर एक्ट्रेस के होंठ पर कुत्ते ने कांटा, चेहरे का हुआ बुरा हाल

मशहूर एक्ट्रेस के होंठ पर कुत्ते ने कांटा, चेहरे का हुआ बुरा हाल
Share:

मशहूर टीवी अभिनेत्री और मॉडल सना मकबूल अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से प्रशंसकों को घायल करने के लिए तैयार हैं. सना मकबूल ने बिग बॉस OTT 3 के घर में एंट्री ले ली है. शो के पहले एपिसोड में सना ने एक बड़ा खुलासा किया. अपने एक इंटरव्यू के चलते अभिनेत्री पौलोमी दास ने सना से पूछा उनके होंठ ऊपर कैसा निशान है. 

सना ने बताया कि उनके होंठे के ऊपरी हिस्से पर एक डॉगी ने काट लिया था, तत्पश्चात, उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी. मगर निशान अभी तक है. ये सुनकर पौलोमी हैरान रह गईं. सना ने आगे कहा कि वो एक अभिनेत्री हैं. उनके लिए उनका चेहरा उनका ब्रेड एंड बटर है. वो घटना उनके लिए बहुत डरावनी थी. उनकी बहुत बड़ी सर्जरी हुई थी. सना ने ये भी बताया कि उस दुर्घटना के बाद वो तनाव में चली गई थीं. सना ने पौलोमी को ये भी बताया कि उनसे पहले शिवानी कुमारी ने भी उनके इस निशान के बारे में पूछा था.

वही जब उन्होंने शिवानी को बताया तो वो हंसने लगी थीं, तब सना ने उनसे कहा कि इसमें हंसने की कोई बात नहीं है, वो उनके लिए बहुत डरावनी घटना थी. उनकी सर्जरी भी हुई है. वही बात यदि सना मकबूल की करें तो शो में उन्होंने ग्लैमर का तड़का लगाया है. उनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी प्रशंसकों को पसंद आ रही है. वर्क फ्रंट पर सना मकबूल टेलीविज़न शोज इस प्यार को क्या नाम दूं, कितनी मोहब्बत है 2 में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी शो भी किया है. 

कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनिल कपूर ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- 'किंग तो एक ही है...'

हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस दीपिका, रुक गई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -