'कुत्ता मत बोल उसका नाम लूसी है', बीच सड़क पर कुत्ते के मालिक ने मचा उत्पात

'कुत्ता मत बोल उसका नाम लूसी है', बीच सड़क पर कुत्ते के मालिक ने मचा उत्पात
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई के भांडुप क्षेत्र में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक वृद्ध रिक्शा चालक ने पालतू कुत्ते को उसके मालिक के सामने कुत्ता कह दिया। इस बात से खफा होकर कुत्ते के मालिक ने 60 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक की पिटाई कर दी। पालतू कुत्ते के मालिक ने ऑटो रिक्शा चालक को इतना पीटा कि उसके चेहरे पर चोट के निशान आ गए हैं। पुलिस ने अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार रात लगभग 10:30 बजे की है। 60 वर्षीय शिवसागर पाटिल ऑटो रिक्शा लेकर अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही ऑटो भांडुप में म्हाडा कॉलोनी पहुंचा तो राहुल चंद्रकांत भोसले नाम का शख्स सामने आ गया। राहुल ने शिवसागर से अपने कुत्ते से सावधान रहने को बोला। राहुल ने कहा कि कुत्ते को देख के ठीक से रिक्शा चलाओ। इसके उत्तर में रिक्शा चालक ने कहा कि ठीक है, मैंने कुत्ते को देखा नहीं था। तत्पश्चात, शिवसागर वहां से जाने लगा। शिवसागर के मुंह से कुत्ता शब्द सुनकर अपराधी नाराज हो गया। शिवसागर से अपराधी राहुल ने कहा कि यह 'कुत्ता' नहीं, बल्कि उसका लूसी है, इतना बोलते ही राहुल ने शिवसागर के ऑटो में लातें मारनी आरम्भ कर दीं।

वही इस पर शिवसागर ने रिक्शा रोक दिया तथा पूछने लगा कि आखिर ऑटो पर लात क्यों मार रहे हो। तत्पश्चात, अपराधी ने कहा कि उसको कुत्ता मत बोल, उसका नाम लूसी है। इतना कहकर जान से मारने की धमकी दी तथा कॉलर पकड़कर मारपीट करने लगा। इससे शिवसागर को चोट आ गई। झगड़ा होता देख आसपास के लोग पहुंचे तथा बीचबचाव किया। घटना के पश्चात् लोग शिवसागर पाटिल को मुलुंड जनरल हॉस्पिटल ले गए। आधी रात को पीड़ित ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। भांडुप पुलिस ने अपराधी राहुल चंद्रकांत भोसले के विरुद्ध आईपीसी की धारा 324, 504 एवं 506 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र के इस जिलें में मिली सोने की खदान, CM शिंदे ने किया दावा

बिना न्योते शादी में पहुंच गए छात्र और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'बंगाल में बम बनाने का उद्योग..', एक और ब्लास्ट, 3 की मौत, शुभेंदु अधिकारी ने की NIA जांच की मांग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -