यह सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कह सकते हैं WWE को अलविदा
यह सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कह सकते हैं WWE को अलविदा
Share:

WWE के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने हाल ही में एज और क्रिश्चियन के पॉडकास्ट पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. इस दौरान उन्होंने WWE को जल्दी ही छोड़ने की बात कही और साथ ही WWE द्वारा अच्छे से प्रयोग ना करना, NXT में अपनी छवि गंवाना और WWE में अपनी जीत हार के प्रतिशत जैसे मुद्दों पर बात की. साल 2004 में जिगलर WWE में आए थे, रिंग के अंदर उन्होंने हमेशा अपनी प्रतिभा अच्छी तरह पेश की हैं.

WWE रोस्टर में डॉल्फ जिगलर की अपनी एक अलग ही छवि बानी हुई है, और उन्होंने  बड़ी मेहनत से इतनी नाम और शोहरत कमाई है. 37 साल का ये सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और यूएस टाइटल को अपने नाम कर चुके हैं. इंटरव्यू के दौरान जिगलर ने कहा कि, "जीत और हार का WWE में कोई महत्व तब तक नहीं है जब तक आप लगातार हार नहीं रहे हो. अगर एक सुपरस्टार लगातार सिंगल मैच हार रहा है तो वो डार्क मैच में रैसलिंग के लिए सही हैं. क्योंकि वो अगर टीवी में लगातार हारेगा तो आप समझ सकते है कि उसके करियर क्या होगा. और फैंस के दिमाग में हमेशा उसके लिए क्या छवि बनेगी. मेरे पास अपना फ्यूचर तय करने का काफी कम समय है और मैं जल्द ही इसका निर्णय ले लूंगा. हो सकता है कि जल्द ही मैं WWE से चला जाऊं और कंपनी में किसी नए रोल में फिर नजर आऊं. ये एक शो बिजनेस है, और यहां मैं अपने हर पल को महत्व देता हूँ. मैं अपने हिसाब से तय करूंगा की मुझे जाना चाहिए या नहीं."

बॉबी रूड और बैरन कॉर्बिन के साथ जिगलर का मुकाबला हर हफ्ते चल रहा हैं. क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में इन तीनों के बीच यूएस टाइटल के लिए मैच भी होगा. काफी दिनों बाद जिगलर एक बड़े टाइटल के लिए रिंग में उतरेंगे और इसी के साथ इस मैच में लोगों की दिलचस्पी बानी रहेगी कि अब यहां कौन चैंपियन बनेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE में चल रही हलचल की बड़ी खबरें

डिसक्वालिफाइड रॉब की बढ़ती मुश्किलें

अबू धाबी की लाइव इवेंट से पहले ट्रिपल एच का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -