मौलाना बना डाॅन का इकलौता बेटा, कौन संभालेगा अंडरवर्ल्ड !
मौलाना बना डाॅन का इकलौता बेटा, कौन संभालेगा अंडरवर्ल्ड !
Share:

ठाणे। अंडरवर्ल्ड माफिया दाऊद इब्राहिम को लेकर अब तक जानकारी सामने आती रही है कि, डाॅन की दुबई में अमुक संपत्ति है, डाॅन के गुर्गों ने फलां व्यक्ति को इस तरह की धमकी दी है। आखिर कहां है दाऊद, मगर संभवतः पहली बार दाऊद इब्राहिम के इकलौते बेटे को लेकर जानकारी आई है। आप सोच रहे होंगे कि, दाऊद का बेटा अब उसके कारोबार को संभालता होगा।

जी नहीं, आपको जानकर आश्चर्य होगा कि, डाॅन का इकलौता बेटा मोइन नवाज कासकर एक प्रतिष्ठित मौलाना है। उसे पूरा कुरान याद है। डाॅन की दो बेटियां हैं, इस मामले में ठाणे एंटी एक्सटाॅर्शन सेल के प्रमुख प्रदीप शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी और कहा कि, डाॅन का छोटा भाई इकबाल इब्राहिम जब पकड़ा गया तो उससे पूछताछ की गई। ऐसे में उससे डाॅन के परिवार में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं।

उसने बताया है कि, डाॅन के कारोबार को संभालने के लिए, उसका इकलौता बेटा तैयार नहीं है। वह तो मौलाना बन गया है। ऐसे में डाॅन डिप्रेशन में है। उसके अन्य भाईयों में अनीस इब्राहिम बढ़ती उम्र के कारण बीमार हो गया है। दूसरी ओर, उसके कुछ भाईयों की मौत हो चुकी है। डाॅन की दो बेटियां हैं। मगर उसका बेटा कराची के पाॅश बंगले से अलग रहता है।

वह समीप की एक मस्जिद में रहने चला गया है। यहां पर वह युवाओं को कुरान की शिक्षा देता है। मौलाना बने पुत्र मोइन नवाज कासकर की पत्नी भी उसके साथ रहती है और दोनों के तीन बच्चे हैं जो कि, नाबालिग हैं। बेटे मोइन को पिता का कारोबार पसंद नहीं है। ऐसे में डाॅन परेशान है कि आखिर उसका कारोबार कौन संभालेगा।

दस फीसदी संपत्ति दान में देगा भारती समूह

दाऊद की संपत्तियों की नीलामी प्रारम्भ

संपत्ती नीलाम होने से बौखलाया दाऊद, गुर्गे ने किया फोन

चक्रपाणी खरीदेंगी दाऊद की होटल, कल होगी नीलामी

अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम की संपत्ती की नीलामी आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -