ट्रंप के बयान अमेरिका के लिए खतरनाकः हिलेरी

ट्रंप के बयान अमेरिका के लिए खतरनाकः हिलेरी
Share:

वॉशंगटन : मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलने को लेकर अमेरिका में राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मदीवार हिलेरी क्लिंटन ने कहा है कि रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के विचार अमेरिका को गहरे संकट में डाल देगा। फ्लोरिडा में हुए हमले के मामले में ट्रंप द्वारा किए गए ट्वीटों को हिलेरी ने भड़काउ बताया। हिलेरी ने कहा कि लगता है कि ट्रंप किसी भी बात को समझ नहीं पा रहे है।

हिलेरी ने ट्रंप पर लगाए आरोपों में कहा कि उन्होंने एक वाक्य पकड़ा हुआ है कट्टर इस्लाम, जैसे यह कोई जादुई शब्द हैं और एक बार इन्हें बोलने से आतंकवादी हमारे पीछे आना बंद कर देंगे। उन्होने कहा कि ट्रंप हमारे देश में सभी मुस्लिमों के प्रवेश पर रोक लगाना चाहते हैं और दुनिया के बड़े हिस्सों से आव्रजन को निलंबित करना चाहते हैं।

वर्जीनिया में आतंकवाद पर बोलते हुए हिलेरी ने कहा कि ट्रंप की टिप्पणी हाल के दिनों में और अधिक भड़काऊ हो चली है, जो कि गलत होने के साथ-साथ खतरनाक भी है। हिलेरी ने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि हम आतंकवादियों से लड़ाई में हमारी मदद के लिए मुस्लिम बहुल देशों के साथ साझेदारी पर भरोसा करते हैं। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी ट्रंप के बयानों को अमेरिका के लिए खतरा बचाया था।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -