पति ने सिला प्राइवेट पार्ट तो पुलिस से बोली पत्नी- 'सिर्फ डांटकर छोड़ दो'

पति ने सिला प्राइवेट पार्ट तो पुलिस से बोली पत्नी- 'सिर्फ डांटकर छोड़ दो'
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक ऐसी घटना सामने आई है, कि जानने वालों के होश उड़ गए। इस मामले में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी पर किसी और मर्द के साथ रिश्ता होने के शक में उसके प्राइवेट पार्ट को सिल दिया। सामने आने वाली खबरों को माने तो व्यक्ति की उम्र 55 साल है और उसे अपनी पत्नी पर शक था कि उसकी पत्नी का नाजायज रिश्ता किसी गैर मर्द के साथ है।

इसी शक के चलते वह गुस्से में आ गया और गुस्से में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है। जैसे ही इस घटना के बारे में पुलिस को पता चले तो उन्होंने कहा, 'अपने पति के खिलाफ महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है।' वहीँ अब पुलिस ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया है कि ''महिला ने पुलिस से दरख्वास्त की है कि उसके पति को सिर्फ डांटकर छोड़ दिया जाए ताकि वह ऐसी हरकत वापस ना करें।''

आगे उन्होंने कहा, 'यह घटना 24 अगस्त को रैला गांव की है। महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी को गैर मर्द के साथ संबंध है। इसी गुस्से में उसने यह कदम उठाया था।' आप सभी को बता दें कि ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले यूपी के रामपुर में भी सामने आई थी। यहाँ एक शख्स ने अपनी 24 साल की पत्नी के चरित्र पर शक होने पर उसका प्राइवेट पार्ट सिल दिया था। वह व्यक्ति पेशे से ड्राइवर है और उस पर आरोप है कि शख्स को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है।

UP: तीन तलाक देने के बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाला पत्नी का अश्लील वीडियो

MP: जबरन लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, कांग्रेस नेता बोले- 'मामू व डीजीपी साहब।।।'

राष्ट्र ने राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -