रात में दूध दही के सेवन से होता है लक्ष्मी का नाश

रात में दूध दही के सेवन से होता है लक्ष्मी का नाश
Share:

महालक्ष्मी की कृपा के बिना कोई भी व्यक्ति धन के संबंध में संतुष्ट हो ही नहीं सकता. धर्म शास्त्रों के अनुसार महालक्ष्मी उन्हीं लोगों से प्रसन्न होती हैं, जो इन कामों से दूर रहते हैं.

सूर्योदय के बाद सोना, सूर्यास्त के समय सोना, दिन में सोने वाले लोगों से मां लक्ष्मी अप्रसन्न रहती हैं. जो भी व्यक्ति ऐसे समय में सोता है, वह कभी भी धनी नहीं बन सकता. सुबह जल्दी उठकर दिनभर सही तरीके से अपने कर्मों और दायित्वों का निर्वाह करना चाहिए. तभी महालक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है.

रात में दही तथा दिन में दूध का सेवन करने से लक्ष्मी का नाश होता है. यदि कोई व्यक्ति रात के समय सोने से ठीक पहले दही का सेवन करता है तो उसे पेट से संबंधित रोग होने की संभावनाएं रहती हैं. इसी प्रकार दूध का सेवन सुबह या फिर रात को ही करना चाहिए. सुबह या रात को दूध पीना स्वास्थ्य के बहुत फायदेमंद रहता है. इसके अलावा गलत समय में दूध-दही का सेवन करने से स्वास्थ्य को हानि होने की संभावनाएं होती हैं. ऐसे में स्वास्थ्य ठीक न होने की स्थिति में व्यक्ति धन प्राप्ति के लिए कार्य नहीं कर सकता है. अत: महालक्ष्मी की कृपा प्राप्त नहीं की जा सकती.

गुरुदोष दूर करने के लिए करे इस मंत्र का जाप

इन तरीको से दूर करे आर्थिक परेशानियों को

सफ़ेद फूलो से ना करे लक्ष्मी की पूजा

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -