'देश के साथ इस तरह के मजाक मत कीजिए', राहुल गाँधी को लेकर बोली कंगना

'देश के साथ इस तरह के मजाक मत कीजिए', राहुल गाँधी को लेकर बोली कंगना
Share:

मंडी: मशहूर अभिनेत्री एवं हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने एक बार फिर राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने राहुल गांधी के काम और व्यवहार पर सवाल उठाते हुए उनकी आलोचना की। इसकी साथ ही, जब उनसे इंदिरा गांधी एवं राहुल गांधी की तुलना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। अपने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके लिए सिर्फ सत्ता ही महत्वपूर्ण है। वह सिर्फ कुर्सी के मोह में रहते हैं और उनके काम और व्यवहार में कोई ठोसपन नहीं है। कंगना ने राहुल के बारे में "Total Mess" शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वह हर मामले में विफल साबित होते हैं।

कंगना की फिल्म "इमरजेंसी" 6 सितंबर को रिलीज हो रही है, जो पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के आपातकालीन काल पर आधारित है। इस के चलते जब उनसे इंदिरा गांधी और राहुल गांधी की तुलना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे एक मजाक करार दिया। कंगना ने कहा, "यह एक मजाक है. प्लीज देश के साथ इस तरह के मजाक मत कीजिए।" कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर आगे निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास कोई विजन नहीं है, तथा उनका वयं का कोई स्पष्ट रास्ता नहीं है। वह हर बार अपना रास्ता बदल लेते हैं और केवल सत्ता के पीछे भागते हैं। कंगना ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के मुकाबले राहुल गांधी की दिशा पूरी तरह से अलग है तथा ऐसा लगता है कि उनके पास किसी भी नेता के लिए आवश्यक ठोस विचार नहीं हैं।

इसके साथ ही, कंगना ने कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता की घटना पर भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा, "हमें ऐसे नेताओं की आवश्यकता है, जो उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह काम कर सकें। कोलकाता में जो हुआ, वह शर्मनाक है, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आजकल केवल वोटबैंक के लिए अपराधियों से हाथ मिलाया जाता है। मुझे योगी आदित्यनाथ पर गर्व है, और हमें ऐसे नेताओं का सम्मान करना चाहिए जो राष्ट्रवादी हैं।"

बांग्लादेश के पत्रकार ने ‘सुकन्या देवी रेप’ केस पर राहुल गाँधी को घेरा, जानिए मामला

मेला देखकर लौट रहा था परिवार, अचानक युवक ने 3 बच्चों को मारी गोली और...

'किसी को बताया तो पापा मर जाएंगे', झाड़-फूंक के बहाने 7 वर्षीय मासूम का बलात्कार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -