‘डांस करना नहीं आता…’, कैटरीना कैफ को लेकर ऐसा क्यों बोले शेखर सुमन?

‘डांस करना नहीं आता…’, कैटरीना कैफ को लेकर ऐसा क्यों बोले शेखर सुमन?
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से शेखर सुमन ने जबरदस्त कमबैक किया है। सीरीज में उनके छोटे से किरदार में भी बहुत दम है। ‘हीरामंडी’ में शेखर के साथ-साथ उनके बेटे अध्ययन सुमन ने भी काम किया है। ‘हीरामंडी’ देखने के पश्चात् इस बाप-बेटे की जोड़ी के काम को बहुत पसंद किया गया है। सीरीज के पश्चात् से शेखर सुमन के कई बयान निरंतर सामने आ चुके हैं। वह अपने बयानों के चलते एक बार फिर से ख़बरों में छाए हुए हैं।

हाल ही में शेखर सुमन ने उस समय को याद किया जब उनके बेटे को अधिक काम नहीं मिल रहा था। ऐसे में उन्होंने अपने बेटे अध्ययन के साथ साझा किया कि उन्हें कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण एवं अनन्या पांडे जैसे सितारों की एक्टिंग जर्नी से प्रेरणा लेनी चाहिए। अपने एक इंटरव्यू के चलते शेखर और अध्ययन ने अपने अभिनय करियर को लेकर बात की एवं बताया कि कैसे संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज उनके लिए एक बड़ा मोड़ साबित हुई।

शेखर ने अपने बेटे को समझाया कि असफलता कई स्टार्स को मिली। उन्होंने अपनी बात को समझाते हुए कैटरीना कैफ का जिक्र किया। शेखर ने कहा – ”दूसरे लोगों की जर्नी से सीख लें। कटरीना कैफ को देखिए। जब वह बूम वगैरह में आई, तो वह खड़ी भी नहीं हो पाती थीं। अपनी लाइन्स तक नहीं बोल पाती थीं, यहां तक की उन्हें डांस करना भी नहीं आता था। मगर आज देखो वो कहां पहुंच गई हैं। ‘राजनीति’ और ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में उनकी एक्टिंग को देखो। ‘धूम 3’ में भी आप कभी नहीं कह सकते कि ये वही लड़की है जिसने ऐसी शुरुआत की थी। यह सबसे अच्छे लोगों के साथ होता है।” शेखर सुमन ने दीपिका की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो एक खूबसूरत अभिनेत्री बन गई हैं। ‘खो गए हम कहां’ के आने से पहले तक अनन्या पांडे को बहुत ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था। शेखर ने बताया, इन सब चीज़ों को आपको चुटकी भर नमक एवं हास्य की भावना के साथ लेना होगा।

फिर शादी करेंगी अमृता सिंह! खुद कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते हैं अनुराग कश्यप, खुद बताई ये वजह

'ये जीत है सनातन की, प्रधानमंत्री मोदी जी और...', मंडी में धाकड़ जीत के बाद बोली कंगना रनौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -