भूलकर भी ना करें ये 2 गलतियां, वरना कर देगी आपको बर्बाद

भूलकर भी ना करें ये 2 गलतियां, वरना कर देगी आपको बर्बाद
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। वही कई बार मनुष्य जीवन में खूब पैसा कमाता है उसके बाद भी घर में कभी धन नहीं टिक पाता है. 

दरअसल, कई बार मनुष्य से स्वयं या घर में ऐसी गलतियां हो जाती हैं जो उन्हें हमेशा तंगहाल रखती हैं. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, कई लोगों को पैसा गिनते वक़्त थूक लगाने की आदत होती है जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, थूक लगाकर पैसे गिनने की आदत धन की देवी मां लक्ष्मी को नाराज कर सकती है. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, यदि मां लक्ष्मी नाराज हो जाएं तो मनुष्य के सिर पर आर्थिक समस्याएं आने लग जाती हैं. 

ऐसे घर में हमेशा पैसों की समस्या रहती है. इसके साथ पारिवारिक आय पर भी गलत प्रभाव पड़ता है. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, बहुत लोग घरों में साफ-सफाई नहीं रखते है, जबकि ऐसा करना ठीक नहीं है. मान्यता है कि धन की देवी मां लक्ष्मी को गंदगी से बैर है. वह हमेशा साफ जगहों पर भी वास करती हैं. यदि आप चाहते हैं कि मां लक्ष्मी आपके घर में वास करें तो हमेशा साफ-सफाई का ध्यान रखें. 

इन 3 कार्यों से करें दिन की शुरुआत, हमेशा भरी रहेगी तिजोरी

गुप्त नवरात्रि के मंगलवार पर जरूर अपनाएं ये चमत्कारी उपाय, घर में होगा खुशियों का आगमन

कब है आषाढ़ गुप्त नवरात्र की अष्टमी? जानिए शुभ मुहूर्त एवं पूजा विधि

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -