भूलकर भी ना करें मनी प्लांट से जुड़ी ये गलतियां, वरना बढ़ा जाएगी आपकी परेशानी

भूलकर भी ना करें मनी प्लांट से जुड़ी ये गलतियां, वरना बढ़ा जाएगी आपकी परेशानी
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, यदि घर में मनी प्लांट होता है तो कभी आर्थिक समस्याएं नहीं आती हैं. 

जिस घर में मनी प्लांट लगा होता है, वहां रहने वाले सभी कमाने वाले लोगों की आय में वृद्धि होती है. मनी प्लांट को लगाने से घर में हमेशा खुशहाली का माहौल रहता है. सुख-शांति का वास होता है. हालांकि, मनी प्लांट से सबंधित एक गलती आपको इन फायदों की जगह नुकसान भी कर सकती है. यदि यह गलती भूलकर भी आप से हो रही है तो इसका गलत असर झेलना पड़ सकता है.

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, घर में लगे मनी प्लांट की बेल कभी जमीन को नहीं छूनी चाहिए. यदि बेल जमीन छू रही हो तो इसका नकारात्मक असर पड़ता है. घर में आर्थिक समस्याएं आने लगती हैं. इसके साथ ही मनी प्लांट की बेल हमेशा ऊपर की तरफ बंधी होनी चाहिए. वह नीचे की तरफ नहीं होनी चाहिए.

कब है जया पार्वती व्रत? जानिए शुभ मुहूर्त

मासिक दुर्गाष्टमी पर बन रहे है ये खास संयोग, भक्तों पर बरसेगी मातारानी की कृपा

सपने में दिखे ये चीजें तो समझ जाइये भाग्यवान है आप, भविष्य पुराण में वर्णित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -