बिग बॉस ओटीटी 3 में एक नहीं दो नहीं बल्कि एक साथ हुए 3 एविक्शन

बिग बॉस ओटीटी 3 में एक नहीं दो नहीं बल्कि एक साथ हुए 3 एविक्शन
Share:

बिग बॉस ओटीटी 3 में ग्रैंड फिनाले के करीब आते ही रोमांच और ड्रामा बढ़ता जा रहा है। खुद अनिल कपूर ने आने वाले फिनाले की घोषणा की और अब कंटेस्टेंट्स में इसकी गर्मी दिखने लगी है। हाल ही के एपिसोड में एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो गए।

पत्रकार दीपक चौरसिया सबसे पहले घर से बाहर हुए, उसके बाद अदनान शेख और सना सुल्तान बाहर हुए। दीपक का बाहर होना घरवालों के लिए एक भावनात्मक क्षण था, क्योंकि वह एक वरिष्ठ सदस्य थे और खेल को निष्पक्ष रूप से खेल रहे थे। अपनी चोट के बावजूद, जिसके कारण वह ज्यादातर समय बिस्तर पर ही रहे, दीपक पर कई लोगों को संदेह था कि वह अपने बिस्तर से मास्टरमाइंड गेम खेल रहे हैं।

जैसे ही अनिल कपूर ने दीपक का नाम लिया, घरवाले चौंक गए और भावुक हो गए। शिवानी और सना फूट-फूट कर रोने लगीं, जबकि रणवीर शौरी ने दीपक से उन्हें पहले नॉमिनेट करने के लिए माफ़ी मांगी। लवकेश, शिवानी कुमार और सना सुल्तान भी रोते हुए देखे गए। जाने से पहले दीपक ने सभी कंटेस्टेंट को गले लगाया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने रणवीर से कहा कि उनकी दोस्ती बरकरार रहेगी और शिवानी से वादा किया कि वह उनके गांव जाएंगे।

दीपक के बाहर होने का असर रणवीर पर काफी पड़ा, जो काफी देर तक स्मोकिंग एरिया में अकेले बैठे रहे। दीपक के बाहर होने के बाद दो और कंटेस्टेंट अदनान शेख और सना सुल्तान एलिमिनेशन टास्क में बाहर हो गए। टास्क में कंटेस्टेंट को जोड़ियों में 13 मिनट गिनने थे, लेकिन अदनान और सना ऐसा करने में विफल रहे।

एलिमिनेशन टास्क प्रतियोगियों के लिए एक रोमांचक अनुभव था। पहले राउंड में विशाल पांडे और सना मकबूल की जोड़ी बनी, उसके बाद दूसरे राउंड में नेजी और अरमान मलिक की जोड़ी बनी। तीसरे राउंड में अदनान शेख और सना सुल्तान की जोड़ी बनी, जबकि चौथे राउंड में साई केतन, रणवीर और शिवानी की जोड़ी बनी। पांचवें राउंड में लव कटारिया और कृतिका की जोड़ी बनी। दुर्भाग्य से, अदनान और सना 13 मिनट सही से गिनने में विफल रहे, जिसके कारण उन्हें एलिमिनेट होना पड़ा।

दक्षिण भारत की करना चाहते है सैर तो आपके बजट में है एकदम फिट

अब इस पाकिस्तानी अदाकारा संग रोमांस करेंगे प्रभास, साइन की नई फिल्म

इस वजह से नयनतारा ने बदल लिया था अपना धर्म

शो अब और भी ज़्यादा रोमांचक होता जा रहा है और कंटेस्टेंट्स पर दबाव भी बढ़ता जा रहा है। ग्रैंड फिनाले के नज़दीक आते ही मुकाबला और भी कड़ा होता जा रहा है। अगला एलिमिनेट कौन होगा और बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन बनेगा? यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -