केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि डबल मीनिंग का संगम है बॉलीवुड के ये गाने

केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि डबल मीनिंग का संगम है बॉलीवुड के ये गाने
Share:

बहुत से लोग डबल मीनिंग जोक्स, बातें और गाने सुनने का मजा लेते हैं। कई लोग अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ मस्ती-मजाक में ऐसी बातें कर लेते हैं। भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव जैसे कलाकारों ने भी कई डबल मीनिंग गाने गाए हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ भोजपुरी में ही ऐसे गाने बनाए जाते हैं, बॉलीवुड में भी कई गाने डबल मीनिंग वाले होते हैं।

बॉलीवुड के डबल मीनिंग गानों की लिस्ट: बॉलीवुड यानी हिंदी सिनेमा में भी कई ऐसे गाने हैं जो डबल मीनिंग होते हैं। लोग इन गानों को बार-बार सुनते हैं और इनका मजा लेते हैं। यहां कुछ ऐसे ही सुपरहिट गानों की लिस्ट दी गई है, जो काफी पॉपुलर हैं।

'भाग-भाग डीके बोस': 2011 में आई अभिनय देव की फिल्म 'डेली बेली' एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म का गाना 'भाग डीके बोस' डबल मीनिंग से भरा हुआ है और उस समय यह गाना काफी हिट रहा था।

'सरकाय लो खटिया': 1994 में रिलीज़ हुई डेविड धवन की फिल्म 'राजा बाबू' का यह गाना सुपरहिट रहा। इस गाने को गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था, और यह 90's के पॉपुलर गानों में से एक है।

'चोली के पीछे क्या है': 1993 में सुभाष घई की फिल्म 'खलनायक' में माधुरी दीक्षित और नीना गुप्ता पर फिल्माया गया यह गाना 'चोली के पीछे क्या है' उस समय विवादों में रहा था, लेकिन फिर यह सुपरहिट हो गया।

'ये माल गाड़ी तू धक्का लगा': 1994 में डेविड धवन की फिल्म 'अंदाज' भले ही फ्लॉप हो गई हो, लेकिन इसमें करिश्मा कपूर, अनिल कपूर और जूही चावला पर फिल्माया गया गाना 'ये माल गाड़ी तू धक्का लगा' डबल मीनिंग के कारण काफी चर्चित रहा।

'गंदी बात': 2013 में प्रभु देवा की फिल्म 'आर... राजकुमार' सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सोनू सूद अहम किरदारों में थे। फिल्म के सारे गाने हिट थे, लेकिन 'गंदी बात' गाना डबल मीनिंग होने के कारण खासा पॉपुलर हुआ।

कार्यक्षेत्र में इन राशि के लोगों के लिए बढ़ेगा तनाव, जानिए आपका राशिफल

अयोध्या राम मंदिर की पांचवीं गैलरी में बनेगा ग्लोबल म्यूजियम, बैठक में हुआ फैसला

जापान-दक्षिण कोरिया के दौरे से लौटे सीएम भजनलाल, अब इन्वेस्टर समिट पर फोकस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -