डव कंपनी पर लगा नस्लभेद का आरोप

डव कंपनी पर लगा नस्लभेद का आरोप
Share:

नई दिल्ली: डव ने कुछ दिनों पहले ही एक फेसबुक विज्ञापन जारी किया, यह विज्ञापन डव लोशन का है, जिसमे एक काली औरत को सफ़ेद होते हुए दिखाया गया है. जिसके बाद डव लोशन निर्माता ने अपने इस 'नस्लभेद' वाले विज्ञापन के लिए अब माफी मांगी है.

बता दे डव का यह विज्ञापन 'नस्लभेद' माना जा रहा है, इस विज्ञापन में तीन तस्वीरें दिखाई गई हैं. पहली तस्वीर में एक काली महिला लोशन का इस्तेमाल कर रही है, तो दूसरी तस्वीर में महिला लोशन का इस्तेमाल करने के बाद अपनी टी-शर्ट उतार देती है, उसके बाद तीसरी तस्वीर में एक सफेद चेहरा सामने आ जाता है, जो एशियाई महिला का होता है. बता दे  इस विज्ञापन के विरोध के बाद कंडोम कंपनी ने भी नवरात्रि के दिनों जारी किया गया सनी लियोनी का विज्ञापन भी वापस ले लिया है.

हालांकि अब डव ने अपना वह फेसबुक विज्ञापन का वीडियो हटा लिया है. लेकिन अमरीकी मेकअप आर्टिस्ट ने इसे अपने फ़ेसबुक फोलोअर्स के साथ साझा किया है. और अपने पोस्ट में लिखा कि, "मैं अपना फ़ेसबुक पेज देख रही थी, कि मेरी निगाह डव के इस विज्ञापन पर पड़ी, अगर ये सही है तो मैं ये क्या देख रही हूं" वही इस विज्ञापन के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई, डव पर लोगो ने नस्लभेद करने का आरोप लगाया. 

गोवा जाकर एटीएम मशीन से करते थे चोरी

मां को मारकर पिता ने लगाई फांसी, बच्चा हुआ अनाथ

जस्टिस जयंत को न्याय दिलाएंगे गुजरात के वकील

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -