दृष्टि धामी के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली तो एक्ट्रेस ने इस तरह दिया जवाब

दृष्टि धामी के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली तो एक्ट्रेस ने इस तरह दिया जवाब
Share:

टीवी शो "मधुबाला" में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री दृष्टि धामी अपने पति नीरज खेमका के साथ नौ साल की शादी के बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने से रोमांचित हैं और सोशल मीडिया पर अपडेट साझा कर रही हैं।

हाल ही में, दृष्टि ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने और उनके पति ने "मम्मा इन मेकिंग" और "पापा इन मेकिंग" कैप्शन के साथ मैचिंग टी-शर्ट पहनी थी। दंपति ने खुलासा किया कि वे अक्टूबर में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालाँकि, कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनके बेबी बंप की प्रामाणिकता पर संदेह किया, इसे "नकली" कहा।

दृष्टि ने अपने बढ़ते बेबी बंप को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर करके ट्रोल्स को जवाब दिया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह सबूत है कि मेरा बेबी बंप सिर्फ लंच बंप नहीं है"। इस वीडियो को उनके प्रशंसकों से अपार समर्थन मिला है, जो अभिनेत्री को मातृत्व को गले लगाते हुए देखकर रोमांचित हैं।

इससे पहले 14 जून 2024 को दृष्टि और नीरज ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कपल ने वाइन ग्लास पकड़े हुए थे, जिन्हें बाद में उनके परिवार के सदस्यों ने बेबी बॉटल से बदल दिया। उनके हाथों में पोस्टर था, जिस पर लिखा था, "गुलाबी हो या नीला, हम बस आभारी हैं"। दृष्टि ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "हमारे परिवार में जल्द ही एक छोटा बच्चा शामिल होने वाला है। कृपया हमें प्यार, आशीर्वाद और फ्रेंच फ्राइज़ भेजें। बच्चा आने वाला है और हम बेसब्री से अक्टूबर का इंतज़ार कर रहे हैं।"

दृष्टि और नीरज ने 2015 में शादी के बंधन में बंधने से पहले छह साल तक डेटिंग की थी। यह जोड़ा अब अपने नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और उनके प्रशंसक भी उनके परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने के लिए उतने ही उत्साहित हैं।

ऐसे बनी छोटे शहर की एक लड़की बनी सफल अभिनेत्री, जानिए 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' में अदिति त्रिपाठी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

'रामायण' की स्थायी विरासत: 1980 के दशक की प्रतिष्ठित टीवी श्रृंखला से पर्दे के पीछे की कहानियां

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने जब टीआरपी के लिए सारी हदें पार कर दीं तो उन्होंने मचा दिया फेक वेडिंग ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -