नशे में धुत ड्राइवर ने 5 वाहनों को मारी टक्कर, एक की मौत, 2 घायल

नशे में धुत ड्राइवर ने 5 वाहनों को मारी टक्कर, एक की मौत, 2 घायल
Share:

पुणे: महाराष्ट्र से एक गंभीर और हैरान करने वाली घटना सामने आई है। नशे में धुत एक ऑटो चालक ने रविवार रात कोथरुड इलाके के पौड रोड पर एक के बाद एक पांच वाहनों में टक्कर मार दी। इस हादसे में 36 वर्षीय महिला की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घटना के आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह घटना रविवार रात तकरीबन 9:15 बजे हुई। आरोपी चालक आशीष पवार (26) ने कथित तौर पर शराब के नशे में धुत होकर अपने ऑटो को तेज गति से चलाया। पवार ने पौड रोड पर कुछ दोपहिया वाहनों सहित चार-पांच वाहनों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 36 वर्षीय गीतांजलि अमराले की मौत हो गई। उनकी मौत की खबर ने उनके परिवार और स्थानीय लोगों को गहरा दुख पहुँचाया। घायलों में गीतांजलि के पति संभाजी अमराले, और दो अन्य व्यक्ति साहोल पाइट और माधुरी दाहोत्रे सम्मिलित हैं। सभी घायलों को तुरंत एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, घायलों की स्थिति स्थिर है, लेकिन उनकी हालत पर नजर रखी जा रही है।

पुलिस ने आरोपी चालक आशीष पवार को भारतीय दंड संहिता (IPC) और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर शराब पीकर गाड़ी चलाने, तेज गति से गाड़ी चलाने, और कई वाहनों में टक्कर मारने का आरोप है। पुलिस ने घटना स्थल से सभी आवश्यक साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं और मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। स्थानीय निवासियों और राहगीरों ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है और सड़क पर सुरक्षा की मांग की है। इस घटना ने सुरक्षा मानकों और नशे में गाड़ी चलाने की गंभीरता पर एक बार फिर प्रकाश डाला है।

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, फैक्ट्री में कोयला बंकर गिरने से 4 श्रमिकों की दुखद मौत

पाकिस्तान से घुसपैठ कर रहे दो आतंकियों को सेना ने किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

मस्जिद के नाम पर हड़प ली हाईवे की ढाई एकड़ जमीन, सरकार ने चलाया बुलडोज़र

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -