शराब के नशे में पति ने अपने दोस्तों को बुलाया घर, फिर पत्नी से कर डाली ये गंदी डिमांड

शराब के नशे में पति ने अपने दोस्तों को बुलाया घर, फिर पत्नी से कर डाली ये गंदी डिमांड
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी में पति-पत्नी से संबंधित एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहाँ पति ने पहले जमकर शराब पी और उसके बाद अपने दोस्त को घर बुला लिया। नशे में पति ने पत्नी को शराब पीने की पेशकश की, जिसपर पत्नी ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की। दोस्तों के साथ शराब नहीं पी, तो पति ने नाराज होकर पत्नी को पीट डाला।

यहां तक कि नशे में धुत्त पति ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। अब पत्नी ने हल्द्वानी पहुंचकर पति के खिलाफ प्रताड़ना और मारपीट के अलावा सास और जेठ पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।  कमलुवागांजा भरतपुर निवासी तुलसी की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है। कहना है कि उसका विवाह जनवरी 2021 में अजमेर राजस्थान में रहने वाले कमलेश सिंह बिष्ट के साथ हुआ था। आरोप है कि उनके पति को पहले से शराब पीने की लत थी। शादी के बाद पति उसे बार में ले जाने लगा। वहां उसे जबरन शराब पिलाई जाती। बहुत सहन करने के बाद पति की हरकतें बढ़ती चली गई। कुछ दिनों बाद पति अपने दोस्तों को घर में बुलाकर उसे शराब पीने के लिए विवश करने लगा। इंकार  करने पर मारपीट की।

पीड़िता ने बताया है कि, उनकी सास और जेठ आए दिन दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। लगातार मना करने के बाद आरोपियों ने 10 लाख रुपये की डिमांड करते हुए उसे मारपीट कर घर से बाहर कर दिया। किसी प्रकार वह पिता के घर पहुंच पाई। पीड़िता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पति, सास, और जेठ के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मायके से नहीं लौट रही पत्नी के दुःख में पति ने मारी खुद को गोली

खुद को आर्मी का मेजर बता नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले 4 जालसाज गिरफ्तार

कमरे में से आ रही थी बदबू.., जब पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो रह गई हैरान

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -