नशे में धुत आदमी को कोबरा के साथ मस्ती करना पड़ गया भारी

नशे में धुत आदमी को कोबरा के साथ मस्ती करना पड़ गया भारी
Share:

एक चौंकाने वाली घटना में, शराब के नशे में एक व्यक्ति ने कोबरा से छेड़छाड़ करने की कोशिश की और उसे कोबरा ने काट लिया। यह घटना आंध्र प्रदेश के सत्य साईं जिले के कादिरी गांव में हुई। घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मधुबाबू नागराजू नाम का व्यक्ति लोगों की चेतावनी के बावजूद कोबरा को छेड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना कदिरी के एक कॉलेज के कैंपस में हुई, जहां शराब के नशे में नागराजू ने कोबरा को छेड़ना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने उसे चेतावनी देने की कोशिश की, लेकिन वह सांप को उकसाता रहा, जिसने आखिरकार उसे काट लिया।

वीडियो में नागराजू को लापरवाही से कोबरा को छूते हुए दिखाया गया है, और उसने अपने आस-पास के लोगों की चेतावनियों को अनदेखा कर दिया है। सांप, जो धैर्यवान लग रहा था, आखिरकार हमला करता है और नागराजू को काट लेता है। घटना के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

सोशल मीडिया पर एक यूजर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें कई यूजर्स ने शख्स के मूर्खतापूर्ण व्यवहार पर टिप्पणी की है। एक यूजर ने लिखा, "शराब के नशे में लोग सोचते हैं कि वे अजेय हैं।" दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, "कोबरा के सामने दिखावा करने की कोशिश करना शख्स के लिए महंगा साबित हुआ।" तीसरे यूजर ने लिखा, "कोबरा बहुत धैर्यवान था और बहुत उकसाने के बाद ही प्रतिक्रिया करता था।"

यह घटना जंगली जानवरों, खास तौर पर कोबरा जैसे ज़हरीले साँपों के साथ छेड़छाड़ के खतरों की याद दिलाती है। यह शराब के नशे में अपने कामों के प्रति सचेत रहने के महत्व को भी उजागर करती है।

 

 

वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने लिखा, "यह ड्रामा कादिरी के एक कॉलेज कैंपस में हुआ, जहां नागराजू को कोबरा को छेड़ना महंगा पड़ गया।" वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है, कई यूजर्स ने इस घटना पर अपने विचार साझा किए हैं। इसी तरह की एक घटना में महाराष्ट्र में एक व्यक्ति ने नंगे हाथों से कोबरा को पकड़ने की कोशिश की और उसे कोबरा ने डस लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया और वह बच गया।

जापान ने लॉन्च किया पानी में भी काम करने वाला ड्रोन

ड्राइवरलेस कार का अनुभव करने के बाद ऐसा था इस बच्ची का रिएक्शन

Union Budget 2024: लिथियम-आयन बैटरी की कीमतों में कमी के रूप में इलेक्ट्रिक वाहनों को मिलेगा बढ़ावा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -