शराब के नशे में टीचर ने छात्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत, हुआ सस्पेंड

शराब के नशे में टीचर ने छात्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत, हुआ सस्पेंड
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। नशे में धुत इस अध्यापक ने एक छात्रा के बाल काट दिए। इस घटना के पश्चात्, हंगामा मचने पर शिक्षक को शिक्षक दिवस के दिन ही निलंबित कर दिया गया। एक अफसर ने बताया कि सरकारी स्कूल के इस शिक्षक को बृहस्पतिवार को नशे की हालत में एक छात्रा के बाल काटने के आरोप में सस्पेंड किया गया है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना जिला मुख्यालय से तकरीबन 40 किमी दूर स्थित सेमलखेड़ी के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय की है। छात्रा के बाल काटने और बाद में एक ग्रामीण से बहस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, फिर शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अफसरों ने इसका संज्ञान लिया। अफसर ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए सहायक आयुक्त रंजना सिंह ने शिक्षक वीर सिंह को तत्काल सस्पेंड करने का आदेश दिया। वायरल वीडियो में शिक्षक को रोती हुई एक छोटी बच्ची के बाल कैंची से काटते हुए देखा जा सकता है।

घटना के बारे में एक स्थानीय निवासी ने बताया कि वह बच्ची की चीखें सुनकर स्कूल पहुंचे एवं शिक्षक को उसके बाल काटते हुए देखा। विरोध के पश्चात् शिक्षक ने दावा किया कि बच्चे स्कूल में पढ़ाई नहीं कर रहे थे। जब गांव के लोगों ने शिक्षक को लड़की के बाल काटने पर चेतावनी दी तथा कहा कि वे वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं, तो शिक्षक ने जवाब दिया, "आप वीडियो बना सकते हैं, किन्तु कोई मेरा कुछ नहीं कर पाएगा।" वीडियो वायरल होने के पश्चात् मामला जिला कलेक्टर राजेश बाथम तक पहुंचा, जिन्होंने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। अफसर ने बताया कि लड़की के बयान तथा प्रारंभिक जांच के आधार पर शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है।

दिल्ली-NCR में लगातार 3 दिन झमाझम बारिश, IMD ने जारी किया नया अपडेट

टिकट कटा तो नाराज नेता ने CM से नहीं मिलाया हाथ, हाथ जोड़कर बढ़े आगे

जामिया हबीबिया मदरसे पर चलेगा बुलडोज़र, अंदर छापे जाते थे नकली नोट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -