डुकाटी ने लॉन्च की नई बाइक मल्टीस्ट्राडा V4 RS

डुकाटी ने लॉन्च की नई बाइक मल्टीस्ट्राडा V4 RS
Share:

डुकाटी ने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा V4 RS लॉन्च कर दी है। यह अब तक की सबसे महंगी मल्टीस्ट्राडा बाइक है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 38,40,600 रुपये है। डुकाटी की इस बाइक की डिलीवरी सितंबर से शुरू हो सकती है।

पावरफुल इंजन

मल्टीस्ट्राडा V4 RS में 1,103 cc का Desmosedici स्ट्रेडेल V4 इंजन लगा है, जो इसे इस सेगमेंट की सबसे पावरफुल बाइक बनाता है। यह इंजन 12,250 rpm पर 177 bhp की पावर और 9,500 rpm पर 118 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के RS वेरिएंट में एक्रापोविर एक्सहॉस्ट सिस्टम भी लगाया गया है।

कीमत में मिल सकती है Fortuner

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 RS की कीमत 38,40,600 रुपये है। इस कीमत में भारतीय बाजार में आप टोयोटा फॉर्च्यूनर भी खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 33.43 लाख रुपये से लेकर 51.44 लाख रुपये तक जाती है। अब जानिए, इस 40 लाख रुपये की बाइक में क्या खास है।

बाइक के फीचर्स

डुकाटी की इस 40 लाख रुपये की बाइक में टाइटेनियम नाइट्राइड की कोटिंग के साथ फुली एडजस्टेबल 48 mm के Ohlins फ्रंट फॉर्क्स लगे हैं। इसमें 17-इंच के फोर्ज्ड एल्युमीनियम व्हील्स और हल्के सबफ्रेम का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इसका वजन मल्टीस्ट्राडा वेरिएंट्स की तुलना में 2.5 किलोग्राम कम हो जाता है। इस बाइक में फ्रंट और रियर रडार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिससे एडप्टिव क्रूज कंट्रोल और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन जैसे फंक्शन मिलते हैं। बाइक में फुल पावर मोड और रेस राइडिंग मोड भी उपलब्ध हैं।

आखिर क्यों उड़ा दिया गया Stree 2 का सबसे मजेदार सीन?

1000 करोड़ी फिल्म के डायरेक्टर से शाहरुख ने मिलाया हाथ, 20 साल बाद आए साथ

अक्षय कुमार के बाद इस एक्टर ने ठुकराया पान मसाला एड, बताई ये वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -