डुकाटी ने भारत में लॉन्च की नई पावरफुल हाइपरमोटर्ड 950 SP

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की नई पावरफुल हाइपरमोटर्ड 950 SP
Share:

डुकाटी ने भारत में अपनी नई और पावरफुल बाइक, हाइपरमोटर्ड 950 SP को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को भारतीय बाजार में एक हाई-प्राइस टैग के साथ पेश किया गया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 19.05 लाख रुपये रखी गई है। इससे पहले, डुकाटी ने हाइपरमोटर्ड 698 मोनो को भी लॉन्च किया था।

डुकाटी हाइपरमोटर्ड 950 SP की कीमत और डिजाइन

डुकाटी हाइपरमोटर्ड 950 SP को नई पेंट स्कीम और हल्के अलॉय व्हील्स के साथ पेश किया गया है। बाइक के डिजाइन में बदलाव किए गए हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इस बाइक का प्राइस टैग इसे भारतीय बाइक प्रेमियों के लिए एक प्रीमियम विकल्प बना देता है।

टाटा कर्व ईवी की कीमत की तुलना

हाल ही में, टाटा मोटर्स ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, कर्व ईवी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कर्व ईवी के बेस वेरिएंट की कीमत डुकाटी की हाइपरमोटर्ड 950 SP से कम है। टाटा कर्व ईवी दो बैटरी पैक के विकल्प के साथ आई है।

टाटा कर्व ईवी का 45kWh बैटरी पैक एक बार चार्ज करने पर 502 किलोमीटर की रेंज देता है, और इसका बेस वेरिएंट 17.49 लाख रुपये से शुरू होता है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट में 55kWh का बैटरी पैक लगा है, जो एक बार चार्ज पर 585 किलोमीटर की दूरी तय करता है। इस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 19.25 लाख रुपये से शुरू होकर 21.99 लाख रुपये तक जाती है।

डुकाटी हाइपरमोटर्ड 950 SP का दमदार इंजन

डुकाटी हाइपरमोटर्ड 950 SP में 937 cc का L-ट्विन टेस्टास्ट्रेटा इंजन लगा है। यह इंजन 114 bhp की पावर और 96 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक में 6-स्पीड गियर बॉक्स भी शामिल है, जो ड्राइविंग अनुभव को और भी शानदार बनाता है। इस बाइक का वजन 950 RVE की तुलना में दो किलोग्राम कम है, जिससे इसकी हैंडलिंग और भी बेहतर होती है।

हाइपरमोटर्ड 950 SP में अपग्रेड्स

डुकाटी हाइपरमोटर्ड 950 SP में कई अपग्रेड्स किए गए हैं। इस बाइक में एडजस्टेबल Ohlins सस्पेंशन लगाया गया है, जिसमें फ्रंट में 48 mm का USD फॉर्क और रियर में 175 mm का मोनोशॉर्क शामिल है। ये अपग्रेड्स बाइक की राइडिंग और स्टेबिलिटी को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।

नई डुकाटी हाइपरमोटर्ड 950 SP की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे भारतीय बाजार में एक खास जगह देने के लिए तैयार हैं। अगर आप एक पावरफुल और हाई-परफॉर्मेंस बाइक के शौकीन हैं, तो यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

कैसे देश के टॉप कॉमेडियन बने जाकिर? खुद शेयर किया किस्सा

राजेश खन्ना से शादी करके पछताई डिंपल कपाड़िया, खुद किया खुलासा

फ्लोरल ड्रेस में नजर आई प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण, फैंस संग ली सेल्फी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -