विवाद के चलते महिला ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर मारा डंडा, हुई दर्दनाक मौत

विवाद के चलते महिला ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर मारा डंडा, हुई दर्दनाक मौत
Share:

पटना: बिहार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पूर्वी चंपारण के ढाका थाना इलाके के जमुआ गांव में रास्ते को लेकर दो पड़ोसियों के बीच हिंसक झड़प हो गई तथा खूब मारपीट हुई. इस के चलते एक युवक मारपीट से बुरी तरह से चोटिल हो गया. तभी पड़ोस की कुछ महिलाओं ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी से हमला कर दिया. फिर युवक वहीं छटपटाने लगा. 

चोटिल शख्स को उसके परिवार वाले तुरंत चिकित्सालय लेकर भागे. चिकित्सालय में उपचार के चलते उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान धुकुरु साह के पुत्र सुशील साह के रूप में की गई है. घटना के सिलसिले में मृतक के पिता धुकुरु साह ने बताया कि उसके दोनों बेटों से एक पड़ोसी का रास्ते को लेकर झगड़ा  चल रहा था. दो दिन पहले भी इनलोगों के बीच झगड़ा हुआ था. रविवार को भी  रास्ते को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ. देखते ही देखते पड़ोसियों ने सुशील साह को लाठी-डंडे से मारकर चोटिल कर दिया.

वही इसी बीच एक महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला कर दिया. इससे उसकी हालत खराब हो गई तथा चिकित्सालय ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस सिलसिले में  ढाका थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मारपीट में चोटिल एक युवक की उपचार के क्रम में मौत हुई है. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. सभी अपराधी घर छोड़कर फरार हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -