दुमका हॉस्टल वीडियो वायरल मामले में हुआ नया खुलासा
दुमका हॉस्टल वीडियो वायरल मामले में हुआ नया खुलासा
Share:

दुमका : दुमका के आदिवासी हॉस्टल में एक छात्रा को मोबाईल चोरी के नाम पर नग्न कर घुमाने और उसका फोटो वायरल करने के मामले की जाँच में नया खुलासा यह हुआ है कि इस फोटो को गोड्डा के एसपी के रसोइये मिनल मरांडी ने वायरल किया था. वहीं राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने इस घटना पर संज्ञान लिया है.उधर एसपी कॉलेज की प्राचार्य को वहां से हटा दिया गया है.

बता दें कि एसपी महिला कॉलेज के छात्रावास में एक छात्रा को मोबाइल चोरी के आरोप में नग्न मारपीट करने तथा उसकी नग्न तस्वीर वायरल करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है . इस मामले की जाँच में पता चला है कि नग्न फोटो को गोड्डा के एसपी के रसोइये मिनल मरांडी ने वायरल किया. दुमका के एसपी मयूर पटेल के अनुसार इस हॉस्टल की कई छात्राअों से मिनल की दोस्ती है. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि छात्राअों ने यह फोटो मीनल को भेजी और उसने इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

जबकि दूसरी ओर इस मामले की जांच करने पीड़िता के गांव पहुंचीं राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने इस शर्मनाक घटना के लिए सीधे तौर पर हॉस्टल की वार्डन और वहां के गार्ड को दोषी माना है. उन्होंने कहा जिस छात्रा के साथ नग्न कर मारपीट की गई वह इस हॉस्टल में नहीं रहती. उसे बस स्टैंड से यहां लाया गया और उसके साथ ऐसा अत्याचार किया. वहीं दूसरी ओर एसपी महिला कॉलेज की प्रभारी प्राचार्य डॉ रेणुकानाथ को विश्वविद्यालय ने पद से हटा दिया है . उन पर इस मामले में उचित कदम नहीं उठाने और मामले की जानकारी विश्वविद्यालय प्रशासन को नहीं देने का आरोप है.

यह भी देखें

हैवान बना टीचर, बच्चो को लाठी से जानवरो की तरह पीटा

फेसबुक पर Live वीडियो देखने के लिये इन स्टेप्स को फॉलो करें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -