' dune ' की रिलीजिंग में फिर होगी देरी, जानिए क्या है असली वजह

' dune ' की रिलीजिंग में फिर होगी देरी, जानिए क्या है असली वजह
Share:

प्रशंसकों को डेनिस विलेन्यूवे की बहुप्रतीक्षित विज्ञान-फाई फीचर 'दून' के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा, जो फिल्म पहले 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, अब तीन हफ्ते बाद 22 अक्टूबर को यूएस में रिलीज होगी। नई जेम्स बॉन्ड फिल्म 'नो टाइम टू डाई' की बहुप्रतीक्षित रिलीज को देखकर और 8 अक्टूबर को खुलने वाली बॉन्ड फिल्म से फिल्म को और अधिक दूरी देने के लिए फिल्म को स्थगित कर दिया गया था। विज्ञान-फाई साहसिक फिल्म लेगी पहले क्लिंट ईस्टवुड के नवीनतम, 'क्राई माचो' द्वारा आयोजित तिथि से अधिक, जो 17 सितंबर को आगे बढ़ेगी।

फ्रैंक हर्बर्ट के सेमिनल साइंस फिक्शन बेस्टसेलर पर आधारित फिल्म मूल रूप से पिछले साल सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद थी। कोरोनावायरस महामारी के कारण, इसे इस अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया था। अब फिल्म को फिर से धक्का दिया गया है।

इस बीच, विलेन्यूवे के विज्ञान-कथा क्लासिक 'ड्यून' के रीबूट का 78वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। टिमोथी चालमेट, ज़ेंडाया, रेबेका फर्ग्यूसन, ऑस्कर इसाक अभिनीत फिल्म का प्रीमियर 3 सितंबर को वेनिस के साला ग्रांडे में होगा। 'Dune' वार्नर ब्रदर्स और एचबीओ मैक्स के माध्यम से सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने वाली है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना बोले- कयामत तक नहीं लौटेगा अनुच्छेद 370...

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा ऐलान, कहा- गरीबी रेखा से ऊपर के लाभार्थियों से वापस लें राशन कार्ड...

अपने रेस्टोरेंट पहुंची प्रियंका चोपड़ा, लिया डोसा और गोलगप्पे का मजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -