अनंत अंबानी की शादी के जश्न के दौरान इब्राहिम ने खींची मशहूर स्टार की जैकेट, वीडियो देख शॉक्ड हुए लोग

अनंत अंबानी की शादी के जश्न के दौरान इब्राहिम ने खींची मशहूर स्टार की जैकेट, वीडियो देख शॉक्ड हुए लोग
Share:

मशहूर उद्योगपति अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी 12 जुलाई को धूमधाम से हुई थी, किन्तु सोशल मीडिया पर पार्टी के वीडियोज अभी भी ट्रेंड कर रहे हैं। सिंगिंग सेंसेशन रेमा, जो "Baby Calm Down" गाने से मशहूर हुए हैं, ने अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म किया था। उनके गाने पर बाराती खूब थिरके थे। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी रेमा की परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय किया। वे स्टेज के सबसे नजदीक खड़े थे तथा "Baby Calm Down" सॉन्ग पर रेमा के साथ गुनगुनाते और डांस करते दिखाई दिए।

हालांकि, सोशल मीडिया पर इब्राहिम का एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। वीडियो में देखा गया कि परफॉर्मेंस खत्म होने पर सभी गेस्ट्स रेमा से दोबारा गाने की अपील करने लगे तथा "वन्स मोर" चिल्लाने लगे। इस बीच, इब्राहिम सिंगर रेमा की जैकेट खींचने लगते हैं तथा उनसे उनकी जैकेट मांगते हैं। रेमा इस पर हैरान हो जाते हैं, मगर अंत में वे अपनी जैकेट वीर पहाड़िया को पकड़ा देते हैं, न कि इब्राहिम को।

वही इस वीडियो पर लोगों के मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ का मानना है कि यह इब्राहिम का फैन बॉय मोमेंट था, इसलिए उन्होंने ऐसा बिहेव किया। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि एक नवाब होकर इब्राहिम को ऐसा करना शोभा नहीं देता। हालांकि, कई प्रशंसकों ने इब्राहिम का बचाव भी किया है। एक शख्स ने लिखा कि इब्राहिम जैकेट मांग नहीं रहे थे, वे भी किसी के फैन हो सकते हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया देकर अपना पक्ष रखा है। अनंत की शादी में इब्राहिम अपनी बहन सारा अली खान के साथ दिखाई दिए थे। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो इब्राहिम जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं।

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

बॉयफ्रेंड संग शादी पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -