परीक्षा के दौरान छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, और फिर...

परीक्षा के दौरान छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, और फिर...
Share:

भागलपुर: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा बिहार के भागलपुर शहर में आयोजित 12 वीं की परीक्षा के चलते एक एग्जाम सेंटर में परीक्षा देने आई एक छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे की किलकारी सुनकर एग्जाम सेंटर पर भी मिठाइयां बांटी गई। सुखराज राय उच्च विद्यालय, नाथनगर की विद्यार्थी रूपा कुमारी बुधवार को दूसरी पाली में अपने एग्जाम सेंटर मुस्लिम उर्दू हाई स्कूल में एग्जाम देने आई थी। इसी के चलते उसे प्रसव पीड़ा आरम्भ हो गई। तत्पश्चात, केंद्राधीक्षक अंबिका प्रसाद सिंह ने इसकी जानकारी विभाग के सीनियर अफसरों को दी।

इसकी तहरीर प्राप्त होने पर अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) धनंजय कुमार ने प्रसव पीड़ा से कराह रही छात्रा को एंबुलेंस बुलाकर सदर हॉस्पिटल भेज दिया। कुछ ही देर पश्चात् रूपा ने एक बच्ची को जन्म दिया। रूपा घोघा के कर्मचारी टोला की रहने वाली है जबकि उसका मायके नाथनगर में है।

वही बृहस्पतिवार को अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि फिलहाल बच्चा और जच्चा पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि वक़्त से तहरीर प्राप्त होने की वजह से छात्र को सही वक़्त पर हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया। दूसरी तरफ सिविल सर्जन डॉ। उमेश शर्मा ने कहा कि नॉर्मल डिलीवरी हुई है, इस वजह से शुक्रवार को हॉस्पिटल से छुट्टी भी दी जा सकती है। इस बीच, इसकी तहरीर जब एग्जाम सेंटर पहुंची तो वहां भी व्यक्तियों को खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सेंटर पर भी मिठाइयां बांटी गई।

इंडियन आर्मी को जल्द मिलेगी एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल, चीन-पाक बॉर्डर पर होगी तैनात

रायपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने बनाए मिट्टी के दिये, आरती उतारने वालीं बहनों की थाली में CM ने रखे नोट

भारत का सेवा उद्योग 6 महीने में सबसे धीमी गति से बढ़ा, इनपुट लागत 10 साल के उच्चतम स्तर पर

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -