डायसन ऑनट्रैक हेडफ़ोन: अद्वितीय सुविधाओं के साथ ऑडियो अनुभव में क्रांति लाना

डायसन ऑनट्रैक हेडफ़ोन: अद्वितीय सुविधाओं के साथ ऑडियो अनुभव में क्रांति लाना
Share:

डायसन ने एक बार फिर बाजार में धमाकेदार एंट्री की है, इस बार हेडफोन सेगमेंट में। कंपनी के ऑनट्रैक हेडफोन ने सभी को चौंका दिया है, इसके फीचर्स अन्य कंपनियों से कहीं बेहतर हैं। ऑनट्रैक हेडफोन 55 घंटे का शानदार प्लेबैक टाइम, बेस्ट-इन-क्लास नॉइज़ कैंसलेशन और आरामदायक डिज़ाइन देते हैं जो उन्हें सबसे अलग बनाता है।

डायसन ऑनट्रैक हेडफ़ोन की विशेषताएं

ऑनट्रैक हेडफ़ोन 40 मिमी, 16-ओम नियोडिमियम स्पीकर ड्राइवर से लैस हैं, जिन्हें हेडबैंड का उपयोग करके नियंत्रित किया जा सकता है। वे सीधे ऑडियो प्रतिक्रिया और सब-बेस सुविधा के साथ एक आकर्षक डिज़ाइन भी प्रदान करते हैं। हेडफ़ोन की बैटरी लाइफ़ 55 घंटे है, जो दो सप्ताह तक सुनने का समय प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, वे सक्रिय शोर रद्दीकरण (ANC) और आसान बैटरी प्रबंधन के साथ आते हैं।

डिजाइन और अनुकूलन

हेडफ़ोन में कस्टमाइज़ करने योग्य कप और कुशन हैं, साथ ही हाई-ग्रेड एल्युमीनियम आउटर कैप और हेड डिटेक्शन फ़ीचर भी है। इसका मतलब है कि हेडफ़ोन को उतारने पर यह अपने आप बंद हो जाता है और वापस लगाने पर वापस चालू हो जाता है। आउटर कैप भी कई रंगों में उपलब्ध हैं, जो उन्हें एक स्टाइलिश एक्सेसरी बनाते हैं।

कीमत

डायसन ऑनट्रैक हेडफोन की कीमत 499 डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 41,735 रुपये है। डायसन ऑनट्रैक हेडफ़ोन हेडफ़ोन बाज़ार में एक गेम-चेंजर हैं, जो बेजोड़ सुविधाएँ और डिज़ाइन प्रदान करते हैं। अपनी लंबी बैटरी लाइफ़, उन्नत शोर रद्दीकरण और आरामदायक डिज़ाइन के साथ, वे निश्चित रूप से संगीत सुनने के हमारे तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएंगे। चाहे आप संगीत के शौकीन हों या सिर्फ़ प्रीमियम हेडफ़ोन अनुभव की तलाश में हों, ऑनट्रैक हेडफ़ोन निश्चित रूप से विचार करने लायक हैं।"

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -