कभी 5 हजार कमाती थी ये एक्ट्रेस आज है करोड़ों की मालकिन

कभी 5 हजार कमाती थी ये एक्ट्रेस आज है करोड़ों की मालकिन
Share:

मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की' से मिली हैरतअंगेज कमाई का खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि शो में प्रेरणा की भूमिका के लिए उन्हें शुरुआत में 5,000 रुपये प्रतिदिन मिलते थे। हालांकि, जैसे-जैसे शो की लोकप्रियता बढ़ती गई, 2008 में जब उन्होंने शो छोड़ा, तब तक उनकी सैलरी 2.25 लाख रुपये प्रतिदिन हो गई।

श्वेता तिवारी ने 2000 में टीवी पर एक छोटी सी भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन "कसौटी ज़िंदगी की" में उनकी मुख्य भूमिका ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई। हालाँकि वह उस समय एक जानी-मानी अभिनेत्री नहीं थीं, लेकिन वह 5,000 रुपये का दैनिक भुगतान प्राप्त करने में सफल रहीं। जैसे-जैसे शो की लोकप्रियता बढ़ी, निर्माताओं ने उनका सालाना वेतन बढ़ा दिया और जब तक उन्होंने शो छोड़ा, तब तक उनकी दैनिक कमाई 2.25 लाख रुपये तक पहुँच गई थी।

श्वेता अपनी सफलता का श्रेय शो की निर्माता एकता कपूर को देती हैं और हमेशा उनकी तारीफ करती हैं। हालांकि, उनका मानना ​​है कि आज के निर्माता अभिनेताओं को उतना महत्व नहीं देते जितना पहले देते थे। श्वेता ने कम फीस के कारण कई टीवी प्रोजेक्ट ठुकराए हैं और उन्हें लगता है कि पिछले कुछ सालों में टीवी पर कंटेंट खराब होता गया है। वह याद करती हैं कि जब उन्होंने डेली सोप पर काम करना शुरू किया था, तब कंटेंट काफी बेहतर था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी की कुल संपत्ति 81 करोड़ रुपये है। अभिनेत्री को आखिरी बार टीवी पर "भाबी जी घर पर हैं!" में देखा गया था और वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं, जहां वह रोजाना अपने प्रशंसकों के साथ अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं।

श्वेता का 5,000 रुपये कमाने से लेकर सबसे ज़्यादा पैसे कमाने वाली टीवी अभिनेत्रियों में से एक बनने तक का सफ़र कई लोगों के लिए प्रेरणा है। उनकी लगन और कड़ी मेहनत रंग लाई है और वह भारतीय टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बनी हुई हैं।

पर्याप्त बूट स्पेस वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं

भारत में अपने डिजाइन और फीचर्स से मचाया हंगामा

दिन में 1 वड़ा पाव खाकर किया था गुजारा वो अपने सांवले रंग की वजह से हो गई थी रिजेक्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -