छठे दिन 'देवरा' की कमाई में हुआ इजाफा, पहुंची 200 करोड़ पार

छठे दिन 'देवरा' की कमाई में हुआ इजाफा, पहुंची 200 करोड़ पार
Share:

मशहूर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने पहले वीकेंड में जबरदस्त शुरुआत की, मगर वर्किंग डेज में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीरे-धीरे गिरता दिखाई दिया। सोमवार और मंगलवार को फिल्म की कमाई में तेजी से कमी आई, मगर बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में फिर से बढ़ोतरी देखी गई। गांधी जयंती के नेशनल हॉलिडे का 'देवरा' को बड़ा फायदा मिला, जिससे सोमवार एवं मंगलवार की तुलना में ज्यादा दर्शक फिल्म देखने पहुंचे। इसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा तथा बुधवार को फिल्म ने एक और 20 करोड़ रुपये से अधिक का दिन दर्ज किया।

मंगलवार को 'देवरा' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में लगभग 50% की बढ़त देखी गई। अनुमान है कि बुधवार को फिल्म ने लगभग 21 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही 'देवरा' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, तथा कुल नेट कलेक्शन करीब 220 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

जूनियर एनटीआर तेलुगू इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं तथा इस इंडस्ट्री में स्टार्स का फैनडम अलग ही स्तर पर होता है। इसी कारण पहले वीकेंड में फिल्म ने 160 करोड़ रुपये से ज्यादा का नेट कलेक्शन किया, जिसमें बड़ा हिस्सा तेलुगू वर्जन से आया था। हालांकि, सोमवार से 'देवरा' के हिंदी वर्जन की कमाई में भी दमदार इजाफा होने लगा। उत्तर भारत के हिंदी मार्केट में एनटीआर की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है तथा दर्शक 'देवरा' देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। अनुमान है कि बुधवार को फिल्म के 21 करोड़ रुपये के कलेक्शन में लगभग 8-9 करोड़ रुपये का योगदान हिंदी वर्जन से आया है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 'देवरा' ने 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है तथा यह इस वर्ष की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है। गुरुवार को फिल्म अपने थिएटर रन का पहला सप्ताह पूरा कर लेगी तथा इस सप्ताह इसके सामने कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। अब देखना होगा कि वर्किंग डेज में सुस्त पड़ रही 'देवरा' आने वाले दिनों में कितना कलेक्शन कर पाती है।

'क्या बेशर्मी भरी राजनीति...', समांथा-चैतन्य के तलाक पर विवादित-बयान देने वाले मंत्री पर भड़के स्टार्स

KTR के कारण हुआ समांथा-नागा चैतन्य का तलाक, कैबिनेट मंत्री के बयान ने मचाया बवाल

तलाक पर हुई कंट्रोवर्सी तो भड़की समांथा, दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -