यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के घर ED ने मारा छापा

यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के घर ED ने मारा छापा
Share:

लखनऊ: यौन शोषण मामले में जेल में कैद पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा है. अमेठी के आवास विकास कालोनी में स्थित गायत्री के घर पर लगभग आधा दर्जन अधिकारी मौजूद हैं. इलाहाबाद से आई ED की टीम घर में गहनता से जांच कर रही है. पिछले सप्ताह ही गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे अनिल प्रजापति को अरेस्ट कर लिया गया था. 

अनिल प्रजापति पर जालसाजी, धोखाधड़ी सहित कई केस दर्ज हैं, जिसको लेकर बहुत समय से लखनऊ पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. अनिल प्रजापति अदालत में पेशी के दौरान अपने पिता से मिलने आने वाले था. उसे हजरतगंज से ही अरेस्ट कर लिया गया था. उल्लेखनीय है कि गायत्री के पूर्व परिचित और उनकी कंपनी में काम करने वाले बृजभवन चौबे ने गोमती नगर विस्तार थाने में पूर्व मंत्री और उनके बेटे समेत अन्य पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

लखनऊ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 दिसंबर को थाना गोमती नगर विस्तार के मु0अ0सं0 163/2020 धारा 506/386/388/419/420/467/468/471/120B भारतीय दंड विधान में वांटेड चल रहे अभियुक्त अनिल कुमार प्रजापति पुत्र गायत्री प्रसाद प्रजापति निवासी एलजीएल आवास विकास कालोनी थाना कोतवाली नगर जनपद अमेठी को हजरतगंज चौराहे के पास से अरेस्ट किया गया. 

भारतीय मूल के केमिस्ट ने किया दावा, कहा- DNA व RNA के मिश्रण से हुई जीवन की उत्पत्ति

ट्विटर CEO जैक के खिलाफ FIR दर्ज, माँ काली पर किया था विवादित ट्वीट

नेशनल फर्टीलाइजर्स लिमिटेड में निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -