एड शीरन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई

एड शीरन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक एड शीरन के फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, हाल ही में शीरन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड चेरी सीबॉर्न से सगाई कर ली. ख़ास बात यह है कि इस बात की जानकारी खुद शीरन ने सोशल मीडिया के जरिये दी. शीरन ने अपनी खुशी को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसमे शीरन चेरी को किस करते नजर आ रहे है.

इस खूबसूरत तस्वीर के साथ शीरन ने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, ”नए साल के मौके पर हमने सगाई कर ली थी. हम दोनों खुश है और एक दूसरे को प्यार करते हैं.” शीरन और चेरी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसके बाद हॉलीवुड जगत में ये चर्चा है कि जल्द ही मशहूर सिंगर एड शीरन शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शीरन और चेरी एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं.

बता दे कि, हाल ही में शीरन ‘डिवाइड अल्बम एशिया टूर’ में भारत आए थे. शीरन हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल है. यही नहीं बल्कि, शीरन को अपने गानों के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं. साल 2017 में रिलीज हुआ उनका गाना ‘शेप ऑफ यू’ इतना ज्यादा लोकप्रिय हुआ कि उन्हें ब्रिटेन के साथ-साथ पूरी दुनिया में पहचान मिली थी.

ये भी पढ़े

तैमूर और इनाया को साथ छोड़ने से डरते हैं सैफ और सोहा

राधिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हो जायेंगे हैरान

आर माधवन की 'ब्रीथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -