MP के शख्स को मिला 3,419 करोड़ का बिजली बिल, देखकर लगा ऐसा झटका कि पहुंच गया अस्पताल

MP के शख्स को मिला 3,419 करोड़ का बिजली बिल, देखकर लगा ऐसा झटका कि पहुंच गया अस्पताल
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में बिजली विभाग (Electricity Department) की एक बड़ी गलती की वजह से एक व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई। जिसकी वजह से उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में भी भर्ती करना पड़ा। दरअसल ग्वालियर में मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से संचालित बिजली कंपनी ने एक परिवार का बिजली बिल (Electricity Bill) गलत छप गया, जिसमें छपी 3,419 करोड़ की राशि को देख व्यक्ति बीमार पड़ गया। फिलहाल बाद में परिवार को सही बिल जारी कर दिया गया है।

कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली प्रियंका गुप्ता को 3,419 करोड़ का बिजली बिल प्राप्त हुआ था। इसे देख उनके ससुर बीमार पड़ गए थे। फिलहाल मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से संचालित बिजली कंपनी ने इसे "मानवीय त्रुटि" बताया है। वहीं शहर के शिव विहार कॉलोनी के निवासी गुप्ता परिवार को राहत देते हुए उन्हें 1,300 रुपये का एक ठीक बिल दिया गया है।

प्रियंका गुप्ता के पति संजीव कंकाने ने बताया कि जुलाई के लिए घरेलू खपत के लिए बिजली बिल पर करोड़ों की रकम देख उसके पिता बीमार पड़ गए थे। संजीव कंकाने के मुताबिक, 20 जुलाई को जारी किए गए बिल को मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की वेबसाइट के जरिए क्रॉस-चेक करने पर सही पाया गया था। MPMKVVC ने बाद में इस मामले को संज्ञान में लेते हुए बिल को ठीक किया तथा परिवार को उनका 1,300 रुपये का सही बिल जारी किया। मामले में MPMKVVC के महाप्रबंधक नितिन मांगलिक ने बिजली बिल (Electricity Bill) में छपी भारी भरकम राशि के लिए मानवीय भूल को जिम्मेदार ठहराया तथा बोला कि संबंधित कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है।

केंद्र ने कहा, 'विदेशी संस्थानों से मेडिकल छात्रों को स्वीकार करने का कोई प्रावधान नहीं'

'हिंदू तो नहीं मांगते मंगलवार को छुट्टी...', शुक्रवार की छुट्टी पर भड़का BJP का ये नेता

जोधपुर: मूसलाधार बारिश से भरभराकर गिरा मकान, 1 की मौत, 4 मलबे में दबे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -