फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले दर्ज हुई शिकायत

फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले दर्ज हुई शिकायत
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोबरा कांड में फंसने के पश्चात्, अब एक नई मुसीबत ने उन्हें घेर लिया है। वाराणसी में उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है। यह मामला वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर से जुड़ा है। शुक्रवार (26 जुलाई) को एल्विश यादव ने मंदिर के प्रतिबंधित क्षेत्र में फोटो खिंचवाई, जबकि उस जगह में फोटोग्राफी की इजाजत नहीं है। 

जैसे ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, शिकायतकर्ता जिला मुख्यालय पर पहुंच गए तथा पुलिस अफसर से लिखित शिकायत की। इस मामले की जाँच अब डीसीपी को सौंप दी गई है। वाराणसी यात्रा के चलते एल्विश यादव ने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए, किन्तु स्वर्ण शिखर के पास फोटो खिंचवाकर विवाद खड़ा कर दिया। प्रतिबंधित रेड जोन क्षेत्र में फोटो खिंचवाने से कुछ लोगों को असुविधा हुई, क्योंकि वहां फोटोग्राफी पूरी तरह से प्रतिबंधित है। शिकायतकर्ता अधिवक्ता प्रतीक सिंह ने आरोप लगाया कि एल्विश ने जानबूझकर इस नियम का उल्लंघन किया और इस मामले की जांच की मांग की।

वहीं, वाराणसी के संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के. एजीलर्सन ने कहा कि शिकायतें प्राप्त होने के पश्चात् ज्ञानवापी सुरक्षा DCP को जांच सौंप दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर में वीआईपी लोगों की फोटोग्राफी की शिकायतों पर उचित कार्रवाई की जाएगी और सुरक्षा इंतजाम पुख्ता हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए एक्टर ने 9 महीने किया इंतजार, अब छ्लका दर्द

जब स्टारकिड ने छीना शिवांगी जोशी से लीड रोल, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

विशाल पांडे नहीं इस कंटेस्टेंट का कटेगा बिग बॉस के घर से पत्ता, शॉक्ड हुए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -